इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज
इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज
Share:

साउथ और टॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को अक्सर अपनी फिलोम और शो के कहते सुर्ख़ियों में बनी रहती है वहीं इस अभिनेत्री  ने भारतीय टीवी शो शकलाका बूम बूम  से अपने करियर कि शुरुआत की थी. वहीं इस अभिनेत्री ने साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड कि कई फिल्मों में भी अपनी अहम् भूमिका निभाई है. हाल ही में उन्होंने ब्लैक एंड पिंक कलर की वन पीस में तस्वीरें शेयर कि है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका मोटवानी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तेरा सुरूर गाने से कि थी और आज अपनी कई फिल्मों के लिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है  खबरों के अनुसार यह माना जाता है कि हंसिका की मां एक डॉक्टर थी और इनकी मां हंसिका को जल्दी जवान होने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन देती थी वहीं जैसा कि हमने आपको बताया है कि वर्ष 2000 में हंसिका ने सीरियल शकलाका बूम बूम में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था तब हंसिका बहुत छोटी थी.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 2007 में हिमेश रेशमिया के साथ हंसिका मोटवानी नजर आई तब हंसिका मोटवानी काफी बड़ी नजर आने लगी तभी यह कहां गया की हंसिका मोटवानी ने इंजेक्शन लिए है वह भी जल्दी जवान होने के लिए हंसिका अपनी वास्तविक उम्र से काफी ज्यादा जवान और बड़ी नजर आने लगी थी.

गट्टीमेला अभिनेता रक्ष ने अपने जन्मदिन पर खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की

bigg boss kannada 7 : प्ले स्कूल में बदला बिग बॉस का घर, सभी घरवाले बने स्टूडेंट

बीबी कन्नड़ 7 : बेघर हो चुकी कंटेस्टंट चंदना और को कंटेस्टंट शाइन शेट्टी की माँ से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -