bigg boss kannada 7 : प्ले स्कूल में बदला बिग बॉस का घर, सभी घरवाले बने स्टूडेंट
bigg boss kannada 7 : प्ले स्कूल में बदला बिग बॉस का घर, सभी घरवाले बने स्टूडेंट
Share:

टीवी का सबसे अधिक प्रचलित शो बिग बॉस अभी तक एक और दिलचस्प लक्जरी बजट कार्य के साथ वापस आ गया है। इसके अलावा पिछले सप्ताह के लग्जरी बजट टास्क में प्रतियोगियों को लग्जरी अंक हासिल करने के लिए व्यक्तिगत प्रदर्शन करते हुए देखा गया था। मिली हुई जानकारी के अनुसार बता दें की बीते एपिसोड में सभी घर वालो ने एक दूसरे के नॉमिनेशन को लेकर झगड़ा किया था| 

इसके अलावा अब, शो अधिक मज़ेदार कार्यों के लिए तैयार हो रहा है और यह एपिसोड काफी दिलचस्प लग रहा है। वही यदि बात की जाये शो को प्रसारित करने वाले चैनल द्वारा शुरू किए गए नवीनतम प्रोमो के अनुसार, बिग बॉस ने घर को एक मिनी प्ले स्कूल में बदल दिया गया  था, जहां प्रतियोगी बच्चों की तरह कपड़े पहने हुए दिखाई देते हैं और बगीचे क्षेत्र में रखे कई खिलौनों के साथ खेल रहे हैं। इसके साथ ही यह देखना दिलचस्प होगा कि गृहिणी कार्य में कैसा प्रदर्शन करेगी।

पिछले एपिसोड में, किशन बिलागली पहली बार घर के कप्तान बने। अभी हाल ही में एक नियमित नामांकन प्रक्रिया थी, बिग बॉस ने दर्शकों को 'नो एलिमिनेशन वीक' के बारे में स्पष्ट किया। वही उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि गृहणियों को इसकी जानकारी नहीं होगी और वे नामांकन प्रक्रिया का पालन करना जारी रखेंगी।

बीबी कन्नड़ 7 : बेघर हो चुकी कंटेस्टंट चंदना और को कंटेस्टंट शाइन शेट्टी की माँ से मुलाकात

बिग बॉस मलयालम 2 : वीना नायर ने घर के अंदर किया कन्फैशन, रह जायेंगे हैरान

हिमांचल में छाया बर्फ का साया, दोपहर बाद भारी हिमपात की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -