बीबी कन्नड़ 7 : बेघर हो चुकी कंटेस्टंट चंदना और को कंटेस्टंट शाइन शेट्टी की माँ से मुलाकात
बीबी कन्नड़ 7 : बेघर हो चुकी कंटेस्टंट चंदना और को कंटेस्टंट शाइन शेट्टी की माँ से मुलाकात
Share:

टीवी के जाने माने शो आनंदी-गो-भाग्यशाली लड़की, चंदना अनंतकृष्ण विवादास्पद शो बिग बॉस कन्नड़ 7 से बेदखल होने वाली एक नयी उम्मीदवार बन चुकी हैं ।इसके अलावा यह अभिनेत्री जो 84 दिनों के लिए घर के अंदर रहने में कामयाब रही, उसने अपने कैदियों के बीच एक अच्छा बंधन विकसित किया था।

इसके अलावा घर से बाहर निकलने के बाद, चंदना ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ समय निकाल लिया है  और शाइन शेट्टी की मां से मिलीं। है अभिनेत्री शाइन की माँ के साथ कुछ समय बिताने में सफल रही और उनके साथ अच्छी बातचीत हुई। मिली हुई जानकारी के लिए शाइन और चंदना हमेशा घर के अंदर अच्छे दोस्त रहे हैं। वे एक-दूसरे को भाई-बहन भी मानते थे। हालाँकि चंदना ने कांचघर के अंदर सभी के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध बनाए रखा, पर चंदना पर अक्सर वासुकी और शाइन पर पक्षपात करने का आरोप लगाया जाता था।

इस बीच, घर में चंदना की यात्रा वास्तव में एक रोलर कोस्टर थी। रो बेबी होने से लेकर शिकायत पेटी तक, चंदना ने हमेशा कार्यों के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट दिया। अपने घर के अंदर रहने के दौरान, अभिनेत्री को उनके सह-प्रतियोगी किशन बिलागली के साथ जोड़ा गया था, क्योंकि उन्होंने उनके साथ अपनी भावनाओं को कबूल किया था। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि वे सिर्फ दोस्त हैं और कुछ नहीं। चंदना एक हफ्ते के लिए घर की कप्तान भी थीं। वह हरीश द्वारा सप्ताह का सबसे खराब प्रदर्शन करने के कारण जेल भी गया था।

उप्पम मूलकुम शो में निशा सारंग हुई लीचू की शादी में बेहद भावुक

बिगबॉस मलयालम के एक्स कंटेस्टेंट शियास करीम ने अपने फैनबॉय मोमेंट को ममूटी के साथ किया साझा

bigg boss malayalam 2 : रसोई का राशन पाने के लिए हाउसमेट्स को करना होगा यह टास्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -