गट्टीमेला अभिनेता रक्ष ने अपने जन्मदिन पर खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की
गट्टीमेला अभिनेता रक्ष ने अपने जन्मदिन पर खुद को एक शानदार कार गिफ्ट की
Share:

कन्नड़ का टीवी के सुंदर हंक, जो वर्तमान में लोकप्रिय सीरियल्स 'गट्टिमेला' में वेदांत के चरित्र को चित्रित कर रहे हैं, वही एक शानदार कार का एक गर्व मालिक है। इसके अलावा वह अपने जन्मदिन के उपहार के रूप में स्वैंकी कार लेकर आए। अभिनेता ने हाल ही में एक नई zesty कार खरीदी है और अब एक खुश क्षेत्र में है। रक्श ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को ले लिया और अपनी नई कार की तस्वीर शेयर की और उल्लेख किया, "

इसके अलावा इस उद्योग में अपनी कड़ी मेहनत के 10 साल के लिए देवियों और सज्जनों मैं अंत में खुद को अपने जन्मदिन पर लाड़ प्यार करना चाहता था! मुझे इसे खुद देने के लिए धन्यवाद!"उन्होंने कहा कि स्मृति लेन नीचे चला गया और शेयर कैसे अपने जीवन के अपने सपने को कार खरीदने के लिए एक पास के बिना एक BMTC बस से यात्रा से पिछले कुछ वर्षों में बदल गया है।, वह एक लंबा सफर तय किया है। डाक द्वारा शेयर में उसे, रक्ष ने भी उसके प्रति प्यार दिखाने के लिए अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और कहा, "आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। आपके प्यार के बिना संभव नहीं होता!

यदि आपने अपनी कार अपने पैसे से खरीदी है .. तो ड्राइव अक्षम्य है! श्रेयः करुणादा जानथेया आश्रिर्वदा हागु प्रीति प्रयत्नः नामु कृपया अपने प्यार और आशीर्वाद की वर्षा जारी रखें ”उनकी पोस्ट पढ़ता है। करियर के मोर्चे पर, रक्ष ने, लॉ ग्रेजुएट, एक लोकप्रिय दैनिक साबुन 'पुत्ता गोवरी माडवे' के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की, जिसे 'मंगला गोवरी माडवे' कहा जा रहा है। उन्होंने शो में 'महेशा' के मुख्य किरदार को चित्रित किया। पुत्ता गोवरी माडवे के बाद, अभिनेता वर्तमान में दैनिक साबुन 'गट्टिमेला' में 'वेदांत वशिष्ठ' नाम के एक व्यवसायी की भूमिका निभा रहे हैं।

 

 

बीबी कन्नड़ 7 : बेघर हो चुकी कंटेस्टंट चंदना और को कंटेस्टंट शाइन शेट्टी की माँ से मुलाकात

बिग बॉस मलयालम 2 : वीना नायर ने घर के अंदर किया कन्फैशन, रह जायेंगे हैरान

उप्पम मूलकुम शो में निशा सारंग हुई लीचू की शादी में बेहद भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -