ग्रीस में धमाकेदार तरीके से हंसिका ने की अपनी बैचलर पार्टी

साउथ की फेमस अभिनेत्री हंसिका मोटवानी के विवाह की तैयारियां जोरो-शोरों से शुरू हो चुकी है। हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर को मंगेतर सोहेल कथूरिया संग विवाह के बंधन में बंधने जा रही हैं। बता दें कि हंसिका की फैमिली ने मुंबई में माता की चौकी रखी थी। इस पूजा में उनके खास दोस्त और फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। वहीं अब हंसिका ने ग्रीम में अपनी गर्ल गैंग के साथ बैचलर पार्टी की जिसकी फोटोज उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर साझा की हैं।

साझा किए वीडियो की शुरुआत में हंसिका सिल्क की ड्रेस पहने और कैमरे की तरफ पीठ करके खड़ी हुई है। वह बालों को एक तरफ घुमाकर अपनी ड्रेस के पीछे लिखे 'दुल्हन' शब्द को फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दे रही है।  इस क्लिप में ब्राइड्समेड्स की झलक उनके कस्टमाइज्ड ड्रेस रोब पहने हुए भी नजर आ रहे है। जिसके उपरांत हंसिका ने एक व्हाइट शर्ट, एक छोटी स्कर्ट और व्हाइट जूते पहने और हंसते हुए अपने कमरे से बाहर निकल आई।

उनके पास उनके चारों ओर एक 'ब्राइड टू बी' सैश और उनके सिर पर एक 'दुल्हन' वाला बैंड रहा है। बिस्तर पर लेटे हंसिका के मुस्कुराते हुए वीडियो रिकॉर्ड किया है। बैकग्राउंड में फिल्लौरी का गाना 'दिन शगना दा' बज रहा था। वीडियो पर 'बेस्ट बैचलरेट एवर' भी नजर आए। जिसके उपरांत सभी लड़कियों ने रेड ड्रेस विअर कर एक स्विमिंग पूल के किनारे टहलती हुई दिखाई दे रही है। अलग-अलग आउटफिट में कैमरे को पोज देती हंसिका की कई तस्वीरें भी देखी गईं। उन्होंने रात में एक रेस्टोरेंट के अंदर कुर्सियों पर खड़े होकर डांस भी करती हुई दिखाई दी।

इस वीडियो को शेयर करते हुए हंसिका ने लिखा-'अब तक का सबसे अच्छा बैचलरेट (घूंघट, अंगूठी, चमक और पॉपिंग कॉर्क इमोजी के साथ बोतल वाली औरत)। #blessed with the #best (रेड हार्ट इमोजी)।' 

कमाई के मामले में सबसे आगे निकली 'पोन्नियिन सेल्वन 1'

तेजी से बढ़ रही रश्मिका की परेशानी, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में इस वजह से लगा बैन

अब ऑस्ट्रेलिया मे होगी रिलीज कांतारा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -