कमाई के मामले में सबसे आगे निकली 'पोन्नियिन सेल्वन 1'

साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर मणि रत्नम की मूवी 'पोन्नियिन सेल्वन 1' ने कमाई के केस में हंगमा मचा दिया है. रिलीज के तकरीबन दो महीने के उपरांत भी 'पोन्नियिन सेल्वन 1' (Ponniyin Selvan 1) अपने कलेक्शन से हर किसी को प्रभावित भी कर दिया है. दुनिया भर में 500 करोड़ के पास कलेक्शन करने वाली 'पोन्नियिन सेल्वन 1' ने एक बड़ा रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया है. इसके साथ ही पीएस-1 ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में सुपरस्टार कमल हासन की मूवी 'विक्रम' (Vikram) को भी पछाड़ दिया है.

'पोन्नियिन सेल्वन 1' ने बनाया ये रिकॉर्ड: सितंबर एक अंत में तमिल मूवी 'पोन्नियिन सेल्वन 1' को रिलीज किया गया था. तब से लेकर अब तक ये फिल्म अपनी छाप छोड़े हुए हैं. दुनिया भर में  कमाई के केस में 500 करोड़ का आंकड़ा छूने की दहलीज पर खड़ी 'पोन्नियिन सेल्वन 1' तमिलनाडु राज्य में सबसे अधिक कलेक्शन करने वाली एकमात्र मूवी बन चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब तक मणिरत्नम की इस फिल्म में अकेले तमिलनाडु में सबसे ज्यादा 221 करोड़ का बिजनेस भी कर लिया है.

इसके अलावा तमिल भाषा की  मूवी के आधार पर 'पोन्नियिन सेल्वन 1' ने इस साल रिलीज हुई कमल हासन की 'विक्रम' को पीछे छोड़ दिया है. दरअसल तमिल फिल्म विक्रम ने वर्ल्डवाइड 372 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं PS-1 अब इस मामले में महज सुपरस्टार अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 से पीछे है.  कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि 2.0 ने तमिल फिल्म के रूप में दुनिया भर में 665 करोड़ की कमाई की थी.

अब ऑस्ट्रेलिया मे होगी रिलीज कांतारा

फैंस ने दिया हिट-2 के ट्रेलर जबरदस्त प्यार

अफेयर्स की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस संग हॉलिडे पर निकले नागा चैतन्या

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -