अब ऑस्ट्रेलिया मे होगी रिलीज कांतारा

होम्बले फिल्म्स की बेहतरीन पेशकश 'कांतारा' अपनी रिलीज के उपरांत से ही पूरी दुनिया में धूम मचाती हुई दिखाई दे रही है। इसने आधुनिक समय में एक मूवी की सफलता के स्टैंडर्ड्स को सही मायने में फिर से परिभाषित किया है और मूवी अब भी रुकने का नाम नही ले रही है, क्योंकि अब यह ऑस्ट्रेलिया में अपने तुलु वर्जन का प्रीमियर करने के लिए तैयार हो चुके है। 'कांतारा' ने अब विश्व भर में अपने पैर जमा लिए हैं। इस मूवी ने हर तरह से नेशनल और इंटरनेशनल मार्केट्स के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर चुके है। अब क्योंकि मूवी  ऑस्ट्रेलिया में अपने तुलु वर्जन का प्रीमियर करने के लिए तैयार है, यह भारत की संस्कृति को एक नई जगह दर्शाने वाली है।

मूवी को अपने इलाके में डिस्ट्रीब्यूट करने की खुशी शेयर करते हुए, ड्रीम स्क्रीन्स इंटरनेशनल, इंडियन मूवी डिस्ट्रीब्यूटर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने अपने सोशल मीडिया पर शो के शेड्यूल को शेयर करते हुए लिखा है -"कांतारा तुलु वर्जन का एलान करते हुए बहुत उत्साहित हूं ... ब्लॉकबस्टर हिट कांतारा जके उपरांत ओरिजिनल तुलु वर्जन जिसे सभी बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे थे ... सिनेमाघरों में #DivineBlockbusterKantara तुलु वर्जन।"

 

कांतारा का कन्नड़ वर्जन और हिंदी वर्जन 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया था। मूवी का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया हैं। होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित, मूवी में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी प्रमुख भूमिकाओं में बने हुए है।

अफेयर्स की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस संग हॉलिडे पर निकले नागा चैतन्या

अस्पताल में भर्ती हुए कमल हासन, बढ़ी फैंस की चिंता

4,50,000 का एम्बेलिश्ड लहंगा पहन रश्मिका ने लगाई फैंस के दिलों में आग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -