तेजी से बढ़ रही रश्मिका की परेशानी, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में इस वजह से लगा बैन
तेजी से बढ़ रही रश्मिका की परेशानी, कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में इस वजह से लगा बैन
Share:

मूवी 'पुष्पा' (Pushpa) की अपार सफलता के बाद जहां रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को 'नेशनल क्रश' का टैग मिला तो वहीं आज उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त वृद्धि होती हुई दिखाई दे रही है. लेकिन कर्नाटक में लोगों का एक वर्ग एक्ट्रेस से बहुत नफरत करता है. ये लोग रश्मिका को ट्रोल करने से लेकर उन पर भद्दे कमेंट करने तक से बाज नहीं आ रहे है. रश्मिका के लिए उनकी नफरत का कारण रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) हैं जो कर्नाटक फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं और रश्मिका मंदाना के एक्स मंगेतर भी कहे जा रहे है.

क्यों कर्नाटक में रश्मिका और उनकी मूवीज को बैन करने की हुई मांग: बता दें, रक्षित शेट्टी के फैंस को लगता है कि रश्मिका ने अपने करियर पर फोकस करने के लिए रक्षित से सगाई तोड़ी और उन्होंने उन्हें रिजेक्ट कर यहां के लोगों को धोखा दे सकते है. अब खबर ये आ रही हैं कि रश्मिका मंदाना को जल्द ही कन्नड़ इंडस्ट्री से बैन किया जा चुका है. कन्नड़ थिएटर मालिक, संगठन और सिनेमा उद्योग जल्द ही रश्मिका पर कार्रवाई करने वाले है. वो कर्नाटक में उनकी फिल्मों पर प्रतिबंध लगाने की हद तक भी जा पाएगा. हालांकि रश्मिका मंदाना को बैन करने को लेकर कोई आधिकारिक रिपोर्ट नहीं आई है. दूसरी ओर रश्मिका के प्रशंसकों का इल्जाम है कि ये सारी खबरें अफवाह फैलाने वालों द्वारा बनाई गई हैं, जो रश्मिका के विरुद्ध अपनी नफरत को हवा दे रहे हैं जिन्होंने बिना किसी गॉडफादर के मूवी उद्योग में अपनी जगह बनाई है. 

रश्मिका मंदाना के इस इंटरव्यू ने खड़ी की उनके लिए मुसीबत: कर्नाटक में रश्मिका पर बैन लगाने का ये केस अचानक उनकी हालिया टिप्पणी के चलते उछल गया है. एक्ट्रेस ने विकास बहल द्वारा निर्देशित अपनी बॉलीवुड डेब्यू मूवी 'गुडबाय' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अभिनेत्री बनने की अपने सफर के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा कि था कि वो एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं और कैसे उन्हें 'किरिक पार्टी' मूवी से पहला ब्रेक मिला, जिसने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया. रश्मिका ने अपने इस इंटरव्यू में रक्षित शेट्टी द्वारा सह-संस्थापक प्रोडक्शन हाउस का नाम नहीं लिया जो कि उनके एक्स मंगेतर हैं. रश्मिका के इसी इंटरव्यू पर रक्षित के फैंस का गुस्सा भड़क गया है. 

अब ऑस्ट्रेलिया मे होगी रिलीज कांतारा

फैंस ने दिया हिट-2 के ट्रेलर जबरदस्त प्यार

अफेयर्स की खबरों के बीच इस एक्ट्रेस संग हॉलिडे पर निकले नागा चैतन्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -