हैलोवीन डे पर अनारकली बनकर पति संग सोनम कपूर ने शेयर की फोटो
हैलोवीन डे पर अनारकली बनकर पति संग सोनम कपूर ने शेयर की फोटो
Share:

आप जानते ही हैं कि देश-विदेश में 31 अक्टूबर को हैलोवीन डे पूरे जोश के साथ मनाया गया और इस मौके पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू और बिपाशा बसु ने ऐसे ही डरावने एनकाउंटर्स को साझा किया था. ऐसे में सोनम कपूर ने इस मौके पर एक देसी ट्विस्ट किया जो हैरान कर दी वाला रहा. जी दरअसल उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में सोनम अनारकली के लुक में नजर आ रही हैं और सोनम के साथ ही उनके पति आनंद आहुजा भी नजर आ रहीं हैं उनका पहनावा ट्रेडिशनल है.

आपको बता दें कि सोनम कपूर के इस पहनावे में एक ट्विस्ट है जो साफ़ नजर आ रहा है. जी दरअसल उनके गले में बेहद भारी-भरकम बेड़ियाँ दिखाई दे रहीं हैं. इस समय सोनम कपूर का ये लुक वायरल हो रहा है और सोनम ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है- ''प्यार किया तो डरना क्या?'' आप सभी को बता दें कि सोनम कुछ समय पहले फिल्म जोया फैक्टर में नजर आईं थी और उनकी इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है.

उनकी इस फिल्म ने ज्यादा कमाई तो नहीं की लेकिन फिर भी इस फिल्म को पसंद किया गया. वहीं इससे पहले उनकी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को भी दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था और सोनम ने इस फिल्म में पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ काम किया था. फिलहाल वह अपने पति के साथ समय बिता रहीं हैं.

ये हैं बॉलीवुड के चार सुपरस्टार, जिनके दीवाने हैं फैंस

लुंगी पहनकर डायरेक्टर ने रात में डिनर के बहाने टिस्का चोपड़ा को बुलाया और...

ईशान खट्टर ने फिल्म 'धड़क' से की थी धमाकेदार एंट्री, आईफा ने दिया ये खास अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -