लुंगी पहनकर डायरेक्टर ने रात में डिनर के बहाने टिस्का चोपड़ा को बुलाया और...
लुंगी पहनकर डायरेक्टर ने रात में डिनर के बहाने टिस्का चोपड़ा को बुलाया और...
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली टिस्का चोपड़ा का आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि उनका जन्म 1 नवंबर 1973 में हुआ था. वहीं उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. टिस्का ने कई बेहतरीन रोल करने के बाद भी बॉलीवुड में ख़ास जगह नहीं बनाई और फिर उन्हें माँ के रोल मिलने लगे. ऐसे में एक बार टिस्का ने कास्टिंग काउच पर खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया. टिस्का ने बताया कि एक जाने-माने फिल्ममेकर ने उन्हें मूवी के लिए साइन किया था और जिस डायरेक्टर ने उन्हें साइन किया था उनकी इमेज थोड़ी केसेनोवा की तरह थी, वहीं उन्हें उस समय दोस्तों ने चेतावनी दी थी कि उसके साथ काम ना करे लेकिन इसके बावजूद टिस्का ने फिल्म की शूटिंग शुरू की.

वहीं फिल्म की आउटडोर शूटिंग के लिए पूरी टीम विदेश गई और शुरुआती दिन तो ठीक-ठाक बीते, लेकिन कुछ दिनों बाद उस डायरेक्टर ने उन्हें रात को अपने कमरे में डिनर करने और फिल्म की स्क्रिप्ट पढऩे के लिए बुलाया. वहीं डायरेक्टर की बात सुनने ही टिस्का समझ गई थी कि उसकी नीयत ठीक नहीं है और जैसे ही बुके और चॉकलेट्स लेकर टिस्का ने डायरेक्टर का रूम खटखटाया तो मरून कलर की लुंगी पहने सोफे पर बैठे डायरेक्टर को देख वह चौंक गई थीं. टिस्का ने बताया जिस रात उस डायरेक्टर ने टिस्का को डिनर पर इनवाइट किया था उसी रात फिल्म की टीम ने बाहर डिनर पर जाने के प्लान बनाया था. वहीं रूम के अंदर जाने के बाद टिस्का ने उस डायरेक्टर को बुके और चॉकलेट देकर हग किया और इसी के साथ ही फिल्म में लेने के लिए धन्यवाद कहा.

आगे टिस्का ने बताया, "मेरा ऐसा व्यवहार देखकर वह हैरान रह गया था. रूम में जाने से पहले मैंने अपने सभी कॉल्स उस डायरेक्टर के रूम पर ट्रांसफर कर दिए थे और कुछ ही देर ठहरने के बाद रूम का फोन बजा. वह कॉल डायरेक्टर के बेटे का था, जो उन्हें टीम के साथ डिनर के लिए बुला रहा था. उसका बेटा मुझसे पूछ रहा था डिनर के लिए बाहर चलने के लिए जैसा कि क्रू ने पहले से प्रोग्राम बनाया था तो मैंने उससे कहा कि मैं सर के रूम में हूं और स्टोरी पर बातचीत कर रही हूं. इसके बाद मैंने पूछा सर 10 मिनट लगेंगे …15 मिनट काफी रहेंगे. इसके बाद पांच से छह कॉल आ गए और उसका डायरेक्टर का फित्टर उतर गया. हमने फिल्म पूरी की और वापस आ गए."

'दबंग 3' के सेट पर पुलिस के गेटअप में नज़र आईं प्रीति जिंटा, शेयर किया लुक

महाराष्ट्र के CM बनने से अनिल कपूर ने किया इंकार, कहा- मैं नायक ही ठीक हूँ ....

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2020 ट्रॉफी का उद्घाटन करेंगी करीना कपूर, हैं बहुत खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -