तृप्ति का नया विवाद, चप्पलों के प्रसाद से करेंगे स्वागत
तृप्ति का नया विवाद, चप्पलों के प्रसाद से करेंगे स्वागत
Share:

मुंबई : भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई अब एक नए मुसीबत में पड़ गई है। ये मुसीबत उनकी एक घोषणा के बाद आई है। उन्होने घोषणा की थी कि 28 अप्रैल को वो मुंबई स्थित हाजी अली दरगाह में प्रवेश करेंगी। इस पर शिवसेना के एक मुस्लिम नेता हाजी अरफात शेख ने कहा है कि वो चप्पलों का प्रसाद देकर तृप्ति का स्वागत करेंगे।

उनका कहना है कि देसाई ने जिस प्रकार से दरगाह में प्रवेश करने की कवायद शुरु की है, उससे मुस्लिमों में असंतोष है। मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार, महिलाओं का दरगाह व कब्रिस्तान जैसी जगहों पर जाना वर्जित है। तृप्ति ने पहले ही त्रयंबकेश्वर मंदिर के गर्भगृह में जाकर विवाद खड़ा कर दिया था। जहां मारपीट तक की नौबत आ गई थी और उन्हें इतनी ज्यादा चोटें आई थी कि उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा था।

गर्भगृह से दर्शन करके आने के बाद तृप्ति पर महिलाओं ने मिर्ची पाउडर फेंका था। राज्य में इस वक्त कन्या भ्रूण हत्या, महिलाओं के शोषण-सुरक्षा और सूखे का प्रश्न गंभीर है। महिलाओं की शिक्षा व अन्य मुद्दों को महत्व न देते हुए तृप्ति सिर्फ धार्मिक स्थलों में महिलाओं के प्रवेश के मुद्दे को विवादित ढंग से बढ़ावा दे रही हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -