मिमी चक्रवर्ती के खाने में निकला बाल, भड़की एक्ट्रेस ने एयरलाइन को लगाई लताड़
मिमी चक्रवर्ती के खाने में निकला बाल, भड़की एक्ट्रेस ने एयरलाइन को लगाई लताड़
Share:

TMC सासंद और बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती से साथ फ्लाइट में ट्रैवल के दौरान एक घटना घटी। दरअसल, मिमी चक्रवर्ती ने स्वयं के लिए एक क्रेमब्रूले और क्रोसॉ फ्लाइट में ऑर्डर किया। वह क्रोसॉ खा ही रही थीं कि उनके मुंह में बाल आ गया। उन्होंने निकाला। प्लेट में रखा तथा फिर फोन से तस्वीरें क्लिक कीं। 

मिमी चक्रवर्ती ने फ्लाइट को टैग करते हुए शिकायत लिखी है। ट्विटर पर मिमी चक्रवर्ती ने तस्वीरें साझा की हैं। प्लेट में बाल साफ दिखाई दे रहा है। मिमी चक्रवर्ती ने लिखा, "मुझे लगता है कि आप लोग बहुत बड़े हो गए हैं, क्योंकि आप अब चीजों को इग्नोर जो करने लगे हैं। जो लोग आपके साथ ट्रैवल करते हैं, कम से कम उनका ध्यान तो आपको रखना चाहिए। खाने में बाल निकला है तथा यह कोई अच्छी बात नहीं है। मैंने ईमेल किया, आपको और आपकी टीम को भी, लेकिन मुझे कोई रिप्लाई नहीं मिला। न ही भरपाई की गई, साथ ही ईमेल को इग्नोर कर दिया गया। मेरे से माफी तक नहीं मांगी गई। मैं जो क्रोसॉ खा रही थी, उसमें से यह बाल निकला है। आप देख सकते हो। तस्वीरें साझा की हैं।"

मिमी चक्रवर्ती के इस ईमेल का जवाब एयरलाइन कंपनी ने दिया। उन्होंने लिखा, "हेलो। मुझे सुनकर खराब लग रहा है। इस ऑनलाइन फॉर्म को भरकर आप प्रक्रिया को पूरा करें। अपना फीडबैक दें। हमारी कस्टमर रिलेशन टीम इसका रिव्यू करेगी तथा आपको ईमेल पर ही परेशानी का जवाब भी देगी। यदि आपको कोई और परेशानी आई हो तो हमें डायरेक्ट मैसेज करें। शुक्रिया।"

करण कुंद्रा नहीं इस बार कंगना रनौत के शो की जेलर बनेगी टीवी की ये मशहूर अदाकारा

उर्फी जावेद का सामान लेकर भागा ड्राइवर, फिर नशे में धुत होकर...

पहली बार बेटे और पति संग नजर आई ‘दयाबेन’, वीडियो देख फैंस ने कर दी ये मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -