स्टाइलिश लुक से हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैली बीबर
स्टाइलिश लुक से हर किसी को अपना दीवाना बना रही हैली बीबर
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल कही जाने वाली हैली बीबर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं वह रोजाना अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ करती रहती है, बता दें कि इस बार स्टार हैली बीबर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में हैं। 

खबरों का कहना है कि इसी बीच बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स में स्पॉट किया जा चुका है जहां वह अपने लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करती हुई दिखाई दी है। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल होती हुई नजर आ रही है।  यदि लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान 25 की एक्ट्रेस क्रॉप व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर ब्लैक डेनिम ओपन जैकेट पहने दिखाई दे रही है। इस लुक को उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ टीम-अप किया है। चेहरे पर काला चश्मा और खुले बालों में अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए हैली कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती हुई दिखाई दी।
 
इतना ही नहीं आउटिंग से कुछ दिनों पहले ही हैली बीवर ने पति जस्टिन बीवर के साथ अपनी चौथी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया । कपल ने सितंबर, 2018 में न्यूयॉर्क सिटी में सीक्रेट वेडिंग कर ली थी। 

प्रियंका ने इस तरह बनाया निक का बर्थडे और भी खास

आखिर किस तरह बदली श्रुति हासन की जिंदगी, जानिए..?

इस वजह से बाथरूम में जाकर जोर जोर से रोने लगे थे विल स्मिथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -