इस वजह से बाथरूम में जाकर जोर जोर से रोने लगे थे विल स्मिथ
इस वजह से बाथरूम में जाकर जोर जोर से रोने लगे थे विल स्मिथ
Share:

94वें ऑस्कर 2022 को कोई भी अब तक नहीं भूल पाया है। जब भी इस साल के ऑस्कर की चर्चा होगी तो सबसे पहले इसके स्टेज पर हुआ थप्पड़ कांड याद आ जाएगा। दरअसल, हॉलीवुड के बेहतरीन और नामचीन कलाकारों में से एक विल स्मिथ ने अपनी पत्नी जैडा पिंकेट का मजाक उड़ाने पर क्रिस रॉक को मंच पर ही थप्पड़ भी जड़ दिया। इस घटना को देख क्रिस रॉक के साथ-साथ सभी अचंभित हो गए थे। विल स्मिथ उन सितारों में से हैं, जो न केवल स्क्रीन पर अपने प्रदर्शन से दर्शकों को आकर्षित करते हैं बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी उतनी ही ध्यान खींचने वाला है। विल अपनी पत्नी जैडा से बहुत प्यार करते हैं और यही वजह है कि उन्हें क्रिस रॉक का मजाक बर्दाश्त नहीं हुआ। आज यानी 18 सितंबर को विल स्मिथ की पत्नी और अभिनेत्री जैडा पिंकेट स्मिथ अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर हम आपको दोनों एक्टर्स की लव स्टोरी के बारें में बताने जा रहे है।

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात: जैडा पिंकेट स्मिथ एक अमेरिकी अभिनेत्री, निर्माता और पटकथा लेखक भी हैं। उन्हें करियर का पहला बड़ा ब्रेक वर्ष 1996 में मूवी 'द न्यूटी प्रोफेसर' भी दिया जा रहा है। जिसके उपरांत उन्होंने 'सेट इट ऑफ', 'स्क्रीम 2', 'अली', 'द मैट्रिक्स रीलोडिड' जैसी कई अन्य मूवीज में भी एक्टिंग भी की है। विल स्मिथ और जैडा पिंकेट की पहली मुलाकात तब हुई, जब पिंकेट मशहूर अमेरिकी सिटकॉम 'द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर' का ऑडिशन भी देने के लिए गई थी। पिंकेट सिटकॉम में स्मिथ के किरदार की प्रेमिका की भूमिका के लिए ऑडिशन देने वहां गई थीं, लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया गया। उनकी आयु वह भूमिका निभाने के लिए बहुत कम थी। यहीं से विल स्मिथ और जैडा पिंकेट की असाधारण लव स्टोरी शुरू हुई। भले ही पिंकेट, स्मिथ की ऑन-स्क्रीन प्रेमिका नहीं हो बन पाईं थी, लेकिन वह निश्चित रूप से उनकी ऑफ-स्क्रीन पसंद बन चुक्की थी। दरअसल, विल स्मिथ पिंकेट को पहली नजर में ही दिल दे दिया। 

जब जैडा के लिए बाथरूम में जाकर रोए स्मिथ: इस पहली मुलाकात के बाद ही दोनों का मिलना-जुलना बढ़ता गया और कुछ ही दिनों के उपरांत दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी। विल स्मिथ और जैडा पिंकेट ने साल 1995 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। स्मिथ ने एक टॉक शो में कबूल किया थे कि डेटिंग शुरू करने से पहले ही वह जैडा को दिल दे बैठे थे। लेकिन वह उस  वक़्त कुछ भी नहीं कर पा रहे थे क्योंकि उस वक्त वह शैरी जैंपिनो के साथ शादीशुदा थे। वह अपनी पत्नी को तलाक भी नहीं देना चाह रहे थे। स्मिथ ने एक इंटरव्यू में कबूल किया था कि 'एक बार मैं शैरी के साथ डिनर करने गया और मैं बाथरूम में जाकर रोने लगा और जोर-जोर से हंसने लग गए। मुझे पता था कि मैं वह व्यक्ति नहीं हूं जिसके साथ मैं अभी हूं और मुझे यह भी पता था कि मुझे जैडा के साथ रहना चाहिए। लेकिन मेरी हाथ बंधे थे।' 

सड़क पर हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आई ये सिंगर

मनोरंजन जगत को लगा बड़ा झटका, दुनिया से दूर हुआ ये खूंखार विलन

खास अंदाज में प्रियंका ने मनाया पति का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -