क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन फिर साथ करने वाले है काम
क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन फिर साथ करने वाले है काम
Share:

एवेंजर्स के प्रशंसक कभी भी अपने फेमस एक्टर की कोई भी फिल्म देखना नहीं छोड़ते। हमें उन एवेंजर्स के प्रशंसकों के लिए कुछ अच्छी खबर मिली है जो उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं। एक साल से अधिक समय हो चुका है जब हमने आखिरी बार अपने ओजी एवेंजर्स को एक साथ आते देखा था। जबकि प्रशंसकों ने इस तथ्य के साथ शांति बनाई कि एवेंजर्स जल्द ही फिर से नहीं जुड़ सकते हैं, ऐसा लगता है कि इस सप्ताह एक अनौपचारिक एवेंजर्स का पुनर्मिलन होने वाला है।

डेडलाइन के अनुसार, लोकप्रिय हेरोस डॉन चेडल, क्रिस इवांस, स्कारलेट जोहानसन, पॉल रुड, मार्क रफालो और जो सलदाना जो बिडेन के लिए राष्ट्रपति अभियान के समर्थन में एक आभासी धन उगाहने वाले के लिए पुनर्मिलन कर रहे हैं। इस कार्यक्रम की मेजबानी एवेंजर्स एंडगेम्स के निदेशक रुसो ब्रदर्स कर रहे हैं और इसका शीर्षक "वोटर असेंबली" है। घटना में एक प्रश्न और उत्तर सत्र के साथ एक सामान्य ज्ञान खेल भी शामिल होगा। 20 अक्टूबर को शिलान्यास होगा। एवेंजर्स शिलान्यास के अलावा, अंतरराष्ट्रीय प्रकाशन ने यह भी बताया कि कई अन्य समर्थन बिडेन अभियान हैं जो इसमें शामिल कई हॉलीवुड अभिनेताओं के साथ काम करने वाले है।

उन्हें टॉगल करते देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित रहते हैं। पिछली बार जब वे एक ही छत के नीचे थे, रॉबर्ट डाउनी जूनियर और क्रिस इवांस ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के लिए विदाई दी थी, जबकि शेष एवेंजर्स सितारे फ्रैंचाइज़ी में अपने वायदा पर चर्चा कर रहे थे।

मशहूर हॉलीवुड अभिनेता के पिता का इस वजह से हुआ निधन

हॉलीवुड गायिका एडेल बहुत उत्साहित है उसे SNL होस्टिंग पहली फिल्म मिल गया

' क्वीन ऑफ टेक्नीकलर ' rhonda fleming का हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -