मशहूर हॉलीवुड अभिनेता के पिता का इस वजह से हुआ निधन
मशहूर हॉलीवुड अभिनेता के पिता का इस वजह से हुआ निधन
Share:

ऑस्कर विजेता अभिनेता  Matthew McConaughey ने खुलासा किया कि उनके पिता का उनकी मां के साथ यौन संबंध बनाते समय दिल का दौरा पड़ने से जेम्स डोनाल्ड से निधन हो गया। अपनी पीपुल कवर स्टोरी में छपे एक अंश में, McConaughey ने खुलासा किया कि जब वह चरमोत्कर्ष पर गए तो उसकी माँ के साथ यौन संबंध बनाते समय उसके पिता की मृत्यु हो गई।

ऑस्कर-विजेता अपने नए संस्मरण, ग्रीनलाइट्स की रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें उन्होंने अपने पारिवारिक इतिहास के बारे में बताया है। उन्होंने कहा, “मुझे अपनी माँ का फोन आया। 'तुम्हारे पिताजी मर गए।' मेरा घुटना झुक गया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। वह मेरे पिता थे। कोई भी या कुछ भी उसे नहीं मार सकता था। सिवाय माँ के। उन्होंने हमेशा मुझे और मेरे भाइयों को कहा, 'लड़कों जब मैं जाता हूं, तो मैं' तुम्हारी मां से प्यार 'करने वाला हूं। और यही हुआ। जब उन्हें चरमोत्कर्ष मिला तो उन्हें दिल का दौरा पड़ा। ”

उन्होंने कहा कि 1992 में जेम्स का निधन हो गया था। उनके और के के बीच एक बार फिर से एक बार फिर से संबंध थे, एक-दूसरे से अलग-अलग तीन बार शादी की। उनकी तीसरी शादी के तुरंत बाद मैथ्यू की कल्पना की गई थी। उन्होंने आगे कहा, "जैसा कि मैं पुस्तक में कहता हूं, कि उन्होंने कैसे संवाद किया। वे दो बार तलाकशुदा थे, तीन बार शादी की, मेरा मतलब है, हाँ, यह एक तूफान में प्रशांत महासागर की तरह था।

हॉलीवुड गायिका एडेल बहुत उत्साहित है उसे SNL होस्टिंग पहली फिल्म मिल गया

' क्वीन ऑफ टेक्नीकलर ' rhonda fleming का हुआ निधन

सद्गुरु की बैठक करेंगे स्मिथ, स्टार से कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -