खूबसूरत दिखने के लिए अपने खून का इस्तेमाल करती है यह एक्ट्रेस

आज के जमाने में कौन खूबसूरत नहीं दिखना चाहता है. हर किसे को खूबसूरत दिखने की चाहत है. वहीं अगर ऐसे में खूबसूरत दिखने के लिए कोई अपने खुद के खून का इस्तेमालक करें तो आपको कैसा लगेगा ? जी हाँ..यह बिलकुल सच है. हम आपको आज एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि इसके लिए अपने खून से बनी क्रीम चेहरे पर लगाती है. 

आप आप समझ ही गए होंगे कि इस दुनिया में लोग खूबसूरत दिखने के लिए क्या-क्या नहीं करते है और फेसिअल, मसाज न जाने क्या क्या इनमे शामिल रहता है. लेकिन एक मॉडल ऐसी है जो अपने खून से बनी फेस क्रीम पर लगाती है. बता दें कि हैली बाल्डविन एक त्वचा विशेषज्ञ से मिलीं. जहां उनके बांह से उनका खून लेकर उसमें अन्य उत्पाद मिलाने से पहले एक विशेष मशीन के द्वारा उसे फिल्टर किया गया था. 

हैली बाल्डविन ने इसे लेकर बताया कि इस क्रीम को लगाने के बाद वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थी और आगे हैली का कहना है कि वह अपनी त्वचा की अच्छी तरह से देखभाल करती हैं, इसलिए ऐसी समस्या का उन्हें बहुत कम ही सामना करना पड़ता है, लेकिन ऐसा कुछ होने पर धैर्य रखने की भी काफी जरूरत है. आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि हैली से पहले भी अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियन और कई दूसरी मॉडल भी इस नुस्खे को आजमा चुकी हैं और बाल्डविन ने कहा अपने त्वचा विशेषज्ञ द्वारा दी गई लोशन का इस्तेमाल करती हूं, जिसने लोशन बनाने के लिए मेरी बांह से खून लिया था. 

बॉक्स ऑफिस पर जारी है कलंक का ठंडा कलेक्शन

Cannes 2019 : दीपिका ने शुरू कांस की तैयारी, तस्वीरें आई सामने

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल

अक्षय-शिल्पा के बिना सोता नहीं था यह फेमस स्टार, पिता ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -