बॉक्स ऑफिस पर जारी है कलंक का ठंडा कलेक्शन

निर्देशक करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ पर काफी मेहनत और पैसा खर्च किया गया। लेकिन ये फिल्म दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आई। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ठंडा बिजनेस कर रही है। दर्शक फिल्म देखने सिनेमाघरों की तरफ रुख ही नहीं कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म की कमाई हो ही नहीं पा रही है। 

IMW Trailer : सच्ची घटना पर आधारित है Indias Most Wanted की कहानी, देखें अर्जुन का नया अवतार

अब तक इतना हुआ कलेक्शन 

जानकारी के मुताबिक पहले दिन फिल्म कलंक ने धमाकेदार कमाई की थी। इससे दर्शक इंप्रेस हो कर फिल्म देखने पहुंचे लेकिन बाद में फिल्म के रिव्यूज सामने आने पर ‘कलंक’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी प्रभाव पड़ा। ‘कलंक’ को 2 स्टार्स से ज्यादा नहीं मिल पाए। हालांकि ओपनिंग डे पर फिल्म ने 20 करोड़ 60 लाख रुपए कमाए थे।

Cannes 2019 : दीपिका ने शुरू कांस की तैयारी, तस्वीरें आई सामने

दर्शकों से थी काफी उम्मीदें

इसी के साथ इस फिल्म के इतना कमाने के पीछे की भी वजह थी। कलंक से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं। ऐसे में पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग कराई जा चुकी थी। तो वहीं दूसरे दिन दर्शक उतावले होकर ये फिल्म सिनेमाघरों में देखने पहुंचे थे। करण जौहर के इस ड्रीम प्रोजेक्ट ने वीकेंड़ में 62.75 करोड़ रुपए ही कमाए। पहले वीक के एंड में आते-आते फिल्म ने 73.70 करोड़ रुपए की कमाई की। फिलहाल फिल्म  ‘कलंक’ 100 करोड़ रुपए भी नहीं जुटा पाई है।

गर्लफ्रेंड को छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले हैं विक्की कौशल

अक्षय-शिल्पा के बिना सोता नहीं था यह फेमस स्टार, पिता ने किया खुलासा

फिर अर्जुन के लिए उमड़ा मलाइका का प्यार, VIDEO में देखें सबूत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -