हैले बाल्डविन ने जस्टिन बीबर के साथ अपनी शादी को लेकर कही ये बड़ी बात
हैले बाल्डविन ने जस्टिन बीबर के साथ अपनी शादी को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

हॉलीवुड मॉडल हैले बाल्डविन ने आखिरकार मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर के साथ अपनी कम उम्र की शादी के बारे में खुल कर बात की। आइए शेयर करते हैं बाल्डविन, 24 वर्षीय मॉडल ने अपने अप्रैल के अंक के लिए एली मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में कहा था। मैं शादी की थी जब मैं 21 था, दो महीने पहले मैं 22, जो पागलपन की हद तक युवा है बदल गय । और लगभग हास्यास्पद लगता है जब आप इसे ज़ोर से कहते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि मैं मेरे जैसे किसी और जस्टिन जैसे किसी के लिए सोचती हूं, (यह अलग है)। हमने अपनी उम्र के लिए बहुत कुछ देखा है। हम दोनों को यह जानने के लिए पर्याप्त जीवन मिला है कि हम क्या चाहते थे। वह स्वीकार करती है कि युगल कई बार लड़ाई करते हैं, लेकिन साथ रहने के लिए जो "काम" करते हैं वह "काम" की तरह महसूस नहीं करता है क्योंकि, मैं उससे बहुत प्यार करती हूँ। हाइल हैली को अच्छी तरह से पता है कि वह और उसका पति संभवतः उम्र के साथ विकसित और बदल जाएगा, उसने कहा कि वे "एक साथ बढ़ने और एक दूसरे का समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

आपको बता दें कि हैली रोड बाल्डविन बीबर को नेड बाल्डविन के नाम से भी जाना जाता है। वह एक अमेरिकी मॉडल, मीडिया व्यक्तित्व और सोशलाइट हैं। बाल्डविन ने एक बैले डांसर के रूप में प्रशिक्षित किया, लेकिन एक चोट के कारण समाप्त हो गया। उन्हें गेस, राल्फ लॉरेन और टॉमी हिलफिगर के लिए प्रमुख विज्ञापनों में चित्रित किया गया है। बाल्डविन स्टीफन बाल्डविन की बेटी और एलेक बाल्डविन की भतीजी है। उसने कनाडाई गायक जस्टिन बीबर से शादी की है, और वाटरलू, ओंटारियो, कनाडा में रहता है।

28 वर्षीय अमेरिकी गायिका ने इंस्टाग्राम फैंस का किया धन्यवाद

जूम के बगैर आयोजित किया जाएगा ऑस्कर का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह

क्या एंजेलिना जोली ख़ारिज कर सकती है ब्रेड पिट पर लगाए गए सभी आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -