हाफिज ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर
हाफिज ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर
Share:

नई दिल्ली: लगता है कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा आतंकवाद के मामले में पाकिस्तान को दी गई नसीहत को  न तो पाकिस्तान की सरकार ही पचा पा रही है और न ही पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी। इतना ही नहीं पाकिस्तान की जमीन पर आतंकवाद को पनपाने वाले आतंकी संगठन भी खुलकर भारत के खिलाफ जहर उगलने से बाज नहीं आने लगे है। 

आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के प्रमुख हाफिज सईद ने विश्व के सभी मुस्लिम देशों से कहा है कि वह अपने यहां मौजूद भारतीय राजदूतों को भगाने का कार्य क्यों नहीं करते। इसके साथ ही कश्मीर मामले में भी उसने संयुक्त राष्ट्र के महासचिव बान की मून पर अपनी भड़ास निकाली। उसने मुस्लिम देशों को न केवल भारतीय राजदूतों को निकालने की सलाह दी वरन संयुक्त राष्ट्र का भी बहिष्कार करने की अपील कर डाली।

पाकिस्तान से हों शुरूआत...
हाफिज ने कहा कि भारत को खुली छूट दे दी गई है और वह इसका बेजा फायदा उठाने लगा है। कश्मीर मामले में वह बोला कि वहां अराजकता का माहौल है और इसके पीछे भारत की सरकार पूरी तरह से दोषी है। हाफिज के साथ ही जमात उद दावा ने भी कहा है कि पाकिस्तान सरकार भारतीय राजदूत को अपने यहां से भगाने की शुरूआत करें और फिर अन्य मुस्लिम देशों से भी इस तरह की अपील की जाना चाहिये। 

आतंकी संगठन ने पाकिस्तान की सरकार से कहा है कि वह भारत का हर तरह से बायकाट करें। चाहे व्यापार का मामला हो या फिर बातचीत ही क्यों न हो, पाकिस्तान की सरकार भारत से संबंद्ध नहीं रखे। गौरतलब है कि हाफिज सईद इसके पहले भी कई बार भारत के खिलाफ बोल  चुका है और वह आए दिन पाकिस्तान में भारत के खिलाफ लोगों को भड़काने का भी काम करता रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -