हाफिज सईद ने फिर ज़हर उगला
हाफिज सईद ने फिर ज़हर उगला
Share:

पाकिस्तान: यहाँ के नामी आतंकवादी मुंबई हमले के मुख्य साजिशकर्ता और जमात उद दावा के प्रमुख हाफिज सईद ने हालिया मारे गए कश्मीरी आतंकियों के लिए उनके शव की गैरमौजूदगी में जनाजे की नमाज पढ़ी. आतंकवादी सईद ने शुक्रवार को लाहौर के चौबुरजी में जेयूडी के मुख्यालय में जनाजे की नमाज पढ़ी. हाफिज सईद ने कश्मीरियों के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए मुख्यालय के बाहर एक रैली का भी नेतृत्व किया.

यहाँ जहर उगलते हुए सईद ने कहा कि पाकिस्तान सरकार को कश्मीरियों को समर्थन देने के संबंध में फालतू बहाने देने बंद कर देने चाहिए और लोगों को अपनी सीमाओं के बारे में बताना चाहिए. उसने कहा कि कश्मीरी आतंकियों का संघर्ष निर्णायक दौर में पहुंच गया है. साथ ही उसने कहा शरीफ उन समस्याओं से निजात पाना चाहते हैं जिनसे वे इस समय जूझ रहे हैं तो पहले उन्हें भारतीय प्रधानमंत्री मोदी के साथ दोस्ती और अमेरिका का साथ छोड़ना होगा.

इतना ही नहीं यहाँ हाफिज सईद ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दोस्ती खत्म करने पर प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को राहत देने की भी पेशकश की. यहाँ सईद ने कहा,  अगर प्रधानमंत्री अब्बासी और पूर्व प्रधानमंत्री शरीफ उन समस्याओं से निजात पाना चाहते हैं जिनसे वे इस समय जूझ रहे हैं तो पहले उन्हें भारतीय प्रधानमंत्री मोदी के साथ दोस्ती और अमेरिकी की गुलामी छोड़नी होगी.

 

किम जोंग का ऐलान सुन खुश हुए ट्रम्प

पेरिस: ISIS के आतंकी ने 2 लोगों को मारा चाकू, मौत

400 सालों से इस गांव में किसी महिला ने दिया बच्चे को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -