रिलीज हुआ फिल्म 'हड्डी' का पहला पोस्टर, अर्चना पूरण सिंह जैसे नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी
रिलीज हुआ फिल्म 'हड्डी' का पहला पोस्टर, अर्चना पूरण सिंह जैसे नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी
Share:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'हड्डी' जल्द धमाका करने वाली है, हालाँकि इसका अनाउंसमेंट मेकर्स ने बहुत धमाकेदार अंदाज में किया है। आपको बता दें कि फिल्म के अनाउंसमेंट के साथ ही मेकर्स ने फिल्म से नवाजु्द्दीन सिद्दीकी की पहली झलक भी शेयर कर दी है। आपको बता दें कि फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक ट्रांसजेंडर के किरदार में दिखाया गया है और मोशन पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पहचान पाना नामुमकिन हो गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार से जुड़ी ज्यादा बातें सामने नहीं आई है हालाँकि पोस्टर बहुत दमदार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

इस पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक ट्रांसजेंडर लुक में एक रस्टी लोकेशन पर फुल मेकअप में बैठे हुए दिखाया गया है। आप देख सकते हैं उनके हाथ खून से सने हैं और उनके पास एक पैना हथियार रखा है जिस पर खून लगा हुआ है। आपको बता दें कि जी स्टूडियोज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस मोशन पोस्टर को रिलीज किया गया है और अक्षत अजय शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के बारे में दर्शक अब और ज्यादा जानना चाहते हैं।

आपको बता दें कि पोस्टर के साथ मेकर्स ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसे 2023 में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के पोस्टर पर दर्शकों का रिस्पॉन्स बेहतरीन है। हालाँकि कई दर्शकों को नवाजुद्दीन सिद्दीकी मेकअप में अर्चना पूरण सिंह जैसे लगे हैं। जी हाँ और लोगों ने कमेंट करके ये बात कही है कि उन्हें पहली नजर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अर्चना पूरण सिंह जैसे लगे। हालाँकि यह आपको कैसा लगता है यह आप ही बताएं?

कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', सामने आई ये वजह

स्मार्टफोन यूजर्स को लगा बड़ा झटका, बढ़ गए मोबाइल के दाम

कौन बनेगा करोड़पति में पहुंची ऐश्वर्या, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया जबरदस्त किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -