बर्थडे पर केक खाना पड़ा भारी, अस्पताल पहुंचे सभी बच्चे
बर्थडे पर केक खाना पड़ा भारी, अस्पताल पहुंचे सभी बच्चे
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर में बर्थ-डे पार्टी का केक खाने के बाद 5 बच्चों सहित 8 व्यक्तियों की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें तुरंत चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना कानपुर के गुजैनी क्षेत्र की है। कहा जा रहा है कि शनिवार रात गुजैनी क्षेत्र में एक घर में बच्ची की बर्थ-डे पार्टी रखी गई थी। आस पड़ोस के लोग बर्थ-डे पार्टी में सम्मिलित होने पहुंचे। केक काटने के पश्चात् सभी को बांटा गया। जैसे ही लोगों ने केक खाया उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। 5 बच्चों समेत 8 लोग उल्टियां करने लगे। इसके चलते 6 व्यक्तियों को हैलट हॉस्पिटल ले जाया गया। जबकि दो को उपचार के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया।

हैलट हॉस्पिटल के डॉक्टर आकाश भदौरिया ने बताया कि चार बच्चों सहित 6 व्यक्तियों का उपचार हैलट हॉस्पिटल में चल रहा है। केक खाने से सभी को फूड पॉइजनिंग हुई है। इस वक़्त सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। उपचार जारी है। दूसरी तरफ जिस बच्ची के घर बर्थडे पार्टी रखी गई थी, उसके नाना ने बताया कि नजदीक की एक बेकरी से केक मंगवाया था। मगर यह नहीं पता कि कौन सी बेकरी से केक मंगवाया गया, क्योंकि जो लड़का केक लाया था, उसकी भी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

बच्ची के नाना ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि केक खराब है। उससे लोगों को फूड पॉइजनिंग हो जाएगी। वहीं, पुलिस ने कहा कि फिलहाल इस बात का पता लगाया जा रहा है कि केक कहां से लाया गया था। केक के नमूनें जांच के लिए भेज दिए गए हैं। अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

'2 से 15 अगस्त तक तिरंगे को प्रोफाइल पिक्चर के रूप में लगाएं', मन की बात में बोले PM मोदी

'मैं फिट हो गया था लेकिन...', चोट से जूझ रहे केएल राहुल ने लिखा इमोशनल लेटर

आरपीएफ टीआइ के बंगले से लाखों के जेवर चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -