रील बनाने किए लिए iPhone खरीदना था..! इसलिए बंगाल के दंपत्ति ने अपने 8 माह के बच्चे को 2 लाख में बेच डाला
रील बनाने किए लिए iPhone खरीदना था..! इसलिए बंगाल के दंपत्ति ने अपने 8 माह के बच्चे को 2 लाख में बेच डाला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है।  रिपोर्ट के अनुसार, बंगाल में एक दंपत्ति ने अपने आठ महीने के बच्चे को बेच डाला, ताकि वे iPhone 14 खरीद सकें और इंस्टाग्राम रील्स के लिए वीडियो बना सकें। इस दंपत्ति पहचान जयदेव घोष और साथी के रूप में हुई है, जो पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में रहते हैं। वे रील्स को शूट करने के लिए एक महंगा फोन खरीदना चाहते थे और उन्होंने एप्पल का नवीनतम फोन खरीदा था। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि दंपति की एक सात साल की बेटी भी है। पुलिस ने नवजात को उसी जिले के खरदाह निवासी प्रियंका घोष के पास से रेस्क्यू किया है। उन्होंने लड़के की मां और उसके लिए पैसे देने वाली सुश्री घोष को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, शिशु का पिता फरार चल रहा है और उसे पकड़ने के लिए तलाश जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स में एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि पूछताछ के दौरान, बच्चे की मां ने अपराध स्वीकार कर लिया और कहा कि वह और उसका पति, राज्य भर में यात्राएं करने के लिए पैसे का उपयोग करना चाहते थे ताकि वे इंस्टाग्राम रील्स के लिए सामग्री बना सकें।

अधिकारियों के मुताबिक, पिता ने कथित तौर पर अपनी बेटी को बेचने की भी कोशिश की थी, लेकिन योजना पूरी नहीं हो सकी. मीडिया से बात करते हुए, उनके पड़ोसी ने कहा कि बच्चे का सौदा 2 लाख रुपये में तय हुआ था। पड़ोसी लक्ष्मी कुंडू ने मीडिया को बताया, "वे पैसे से अपने हनीमून के लिए दीघा सी बीच जैसी कई जगहों पर गए। उन्होंने एक मोबाइल फोन भी खरीदा।'

दिल्ली में घटी एक और खौफनाक वारदात, कॉलेज के बाहर सरेआम किया लड़की का क़त्ल

शादीशुदा महिला को गोली मारकर युवक ने की ख़ुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

1 साल में चुराई 500 गाड़ियां ! अब दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात बाइक-चोर वसीम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -