दो महीने पहले किया था प्रेम विवाह, अब फंदे से लटकी मिली दुल्हन
दो महीने पहले किया था प्रेम विवाह, अब फंदे से लटकी मिली दुल्हन
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक नई-नवेली दुल्हन की लाश पंखे से लटकी हुई मिली जिसके पश्चात् क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दो माह पहले उसकी शादी हुई थी। घटना दरभंगा के आजम नगर मोहल्ले की है। मिल रही खबर के अनुसार, जब तक लोगों ने महिला को फंदे से उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। आत्महत्या की खबर पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गयी तथा शव को तत्काल पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तहकीकात में जुट गई।

कहा जा रहा है कि मृतक महिला का नाम अमरीका देवी है तथा मात्र दो महीने पहले ही राजा साह से उसने प्रेम विवाह किया था। राजा मजदूरी कर अपना परिवार चला रहा था तथा परिवार में कोई कलह भी नहीं हुआ था। इसी बीच राजा मजदूरी करने मुजफ्फरपुर चला गया जिसके पश्चात् पत्नी निरंतर उसे फोन कर दरभंगा बुला रही थी। इसी के चलते महिला का शव उसके ही घर में फंदे से लटका मिला। अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या महिला ने स्वयं खुदखुशी कर ली थी या फिर इसके पीछे कोइ साज़िश है।  

मृतक के ससुराल वाले इसे खुदखुशी ही बता रहे हैं। वहीं पुलिस यह तो मान रही है की महिला फंदे से लटकी हुई मिली मगर महिला ने स्वयं खुदखुशी की या किसी ने मार कर लटका दिया यह जांच का विषय है। मृतक महिला की सास रीना देवी ने बताया की वो किसी काम से घर के बाहर गयी थी तभी उनकी बेटी ने घटना की खबर दी। वो भागी भागी घर पहुंची जहां बहू को फंदे से लटका देखा मगर वो बचा नहीं सकी। उन्होंने कहा कि परिवार में किसी प्रकार का विवाद नहीं था।

IPL 2023 से पहले क्रिस गेल की RCB में हुई वापसी

'गांधी परिवार के लिए अलग कानून होना चाहिए..', राहुल मामले पर 'कांग्रेस' सांसद की मांग, Video

उर्दू में उद्धव ठाकरे के बैनर, मालेगांव में रैली, मुस्लिमों को आकर्षित करने का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -