IPL 2023 से पहले क्रिस गेल की RCB में हुई वापसी
IPL 2023 से पहले क्रिस गेल की RCB में हुई वापसी
Share:

नई दिल्ली: IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंलगोर (RCB) के पूर्व खिलाड़ी क्रिस गेल एक बार फिर टीम से जुड़ रहे हैं. दरअसल, इस बार क्रिस गेल कोई बतौर खिलाड़ी RCB का हिस्सा नहीं होंगे, बल्कि अपने पूर्व खिलाड़ी को आरसीबी हॉल ऑफ फेम में शामिल कर रहा है. क्रिस गेल IPL में आरसीबी का हिस्सा साल 2011 में बने थे, जबकि आखिरी सीजन उन्होंने साल 2017 में खेला. हालांकि, क्रिस गेल इसके बाद भी आईपीएल में खेले, लेकिन आीपीएल 2017 के बाद वह पंजाब किंग्स का हिस्सा बन गए थे.

RCB ने एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है. इस पोस्ट में क्रिस गेल का फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है कि यूनिवर्स बॉस अपने फेवरेट होम पहुंच चुके हैं. अब ऑफिशियली इंटरटेनमेंट शुरू हो गया है. आरसीबी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और फैंस इसे वीडिो को काफी पसंद कर रहे है. दरअसल, आरसीबी अपने पूर्व खिलाड़ी क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स को हॉल ऑफ फेम में शामिल कर रहा है. इसके अलावा दोनों पूर्व खिलाड़ियों के सम्मान में जर्सी नंबर को रिटायर करने का फैसला किया गया है.

वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है. साथ ही उन्होंने क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स के साथ खेलने पर अपनी खुशी का इजहार किया. विराट कोहली ने कहा कि एबी डिविलियर्स ने जिस तरह बल्लेबाजी की, वास्तव में अगर देखा जाए तो उन्होंने क्रिकेट खेलने के तरीके को बदल कर रख दिया. साथ ही विराट कोहली ने क्रिस गेल पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि क्रिस गेल के साथ IPL में 7 सालों तक खेलने का मौका मिला. यह सफर मेरे लिए बहुत ही शानदार रहा.

सोनाली को किडनेप करना चाहता था ये क्रिकटर, हो गया था अभिनेत्री के प्यार में पागल

IPL 2023: चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ा ये धाकड़ खिलाड़ी, पहली बार धोनी की कप्तानी में खेलेंगे

'हारने से डरता है भारत, इसलिए पाकिस्तान में खेलने नहीं आ रहा..', पूर्व PAK क्रिकेटर का बड़बोला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -