ट्रेनर बढ़ा रहा था महिला ट्रेनर से नजदीकियां, मालिक को नहीं आया पसंद और...

Jul 27 2019 02:00 PM
ट्रेनर बढ़ा रहा था महिला ट्रेनर से नजदीकियां, मालिक को नहीं आया पसंद और...

हाल ही में एक और अपराध का मामला नई दिल्ली सिविल लाइंस इलाके से सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. इस मामले में नौकरी से निकालने से नाराज होकर जिम मालिक को बृहस्पतिवार को गोली मारने वाले ट्रेनर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस ने उसे उसके नाबालिग सहयोगी के साथ पकड़ लिया है और मालिक का परमानंद अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं बताया गया है कि अपराधी ने पूछताछ में बताया कि कि महिला ट्रेनर से नजदीकी बढ़ाने पर मालिक ने उसे निकाल दिया था और मालिक ने उसे दोबारा रखने से मना किया तो उसने गुस्से में आकर मालिक को गोली मार दी.

वहीं इस मामले में जिला पुलिस उपायुक्त नूपुर प्रसाद ने बताया कि 'बीते बृहस्पतिवार सुबह परमानंद अस्पताल से राहुल गुप्ता को गोली मारे जाने की सूचना मिली थी'' वहीं बताया गया है कि इस मामले में पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर जांच शुरू की और पुलिस ने राहुल से जिम में काम करने वाले व छोड़कर जाने वाले सभी कर्मचारियों के बारे में पूछा. उस दौरान ही उन्हें पता चला कि हाल में तीन कर्मचारियों ने नौकरी छोड़ी थी और इनमें एक जिम ट्रेनर ललित भी है.

वहीं उसके बाद पुलिस ने ललित से संपर्क का प्रयास किया तो उसका फोन बंद था और उसके ऊपर शक होने पर पुलिस ने ललित की तलाश की और शुक्रवार सुबह उसे पकड़ लिया. उसके बाद घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी की फुटेज को खंगालने पर पता चला कि ललित घटनास्थल पर था और पुलिस ने कड़ी पूछताछ की तो ललित ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

शिफ्ट को लेकर दो बिजली कर्मचारियों में हुआ विवाद, एक ने दूसरे को गोलियों ने भूना

PUBG खेलने के लिए घर से भागे पांच बच्चे, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

रूक नहीं रहा 'ट्रिपल तलाक' से महिलाओं का शोषण, एक और मामला आया सामने