PUBG खेलने के लिए घर से भागे पांच बच्चे, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

Jul 26 2019 08:00 PM
PUBG खेलने के लिए घर से भागे पांच बच्चे, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा

इन दिनों भारत में PUBG मोबाइल गेम की दीवानगी बढ़ती जा रही है और इसी के कारण अपराध भी बढ़ रहे हैं. ऐसे में इन दिनों पबजी खेलने के लिए कोई अपने ही घर में चोरी कर रहा है तो पबजी खेलने से मना करने पर कोई किसी की हत्या तक कर दे रहा है. ऐसे में अब जो मामला सामने आया है वह दिल्ली का है जहाँ पुलिस ने पांच ऐसे नाबालिग बच्चों को पकड़ा है जो पबजी खेलने के लिए घर से भाग गए थे।

जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस द्वारा पकड़े गए ये पांचों बच्चे उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के रहने वाले हैं. खबरें हैं कि इन बच्चों के घरवालों ने पबजी गेम से खेलने से मना किया था जिसके बाद ये स्कूल से गायब हो गए। वहीं परिजनों के मुताबिक पांचों बच्चे 22 जुलाई को स्कूल गए थे लेकिन ये स्कूल से घर वापस नहीं लौटे। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद परिजनों ने काफी देर तक इंतजार किया और नहीं लौटने पर उन सभी ने मिलकर पुलिस में शिकायत की.

वहीं अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि इन्हें पबजी खेलने से मना किया गया था और घरवालों ने बच्चों की काफी तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। इस मामले में मिली सुचना के आधार पर पुलिस ने पांचों बच्चों को दिल्ली से बरामद किया और परिजनों को सौंप दिया। बताया गया है कि बच्चों ने पुलिस के सामने स्वीकार भी किया कि पबजी गेम खेलने से मना किए जाने के बाद ही वे घर से भागे थे।

रूक नहीं रहा 'ट्रिपल तलाक' से महिलाओं का शोषण, एक और मामला आया सामने

माँ ने बेटी के रेप के लिए दिया विज्ञापन, कहा- 'मेरी बेटी से सेक्स की इच्छा...'

फेशियल के लिए पड़ोसी आंटी ने लड़की को बुलाया घर और करवा दिया रेप