शिफ्ट को लेकर दो बिजली कर्मचारियों में हुआ विवाद, एक ने दूसरे को गोलियों ने भूना
शिफ्ट को लेकर दो बिजली कर्मचारियों में हुआ विवाद, एक ने दूसरे को गोलियों ने भूना
Share:

अमृतसर: पंजाब के संगरूर जिले में बिजली विभाग के दो कर्मचारी ड्यूटी को लेकर आपस में लड़ लिए। इस दौरान एक कर्मचारी ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से दूसरे कर्मचारी को गोलियों ने भून दिया। आरोपी ने अपने साथी कर्मचारी को एक के बाद एक तीन गोली मारी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक दिन पहले दोनों कर्मचारियों में ड्यूटी की शिफ्ट को लेकर विवाद हुआ था।

हत्या की यह घटना गुरदासपुर के खंडेबाद से सामने आई है। पुलिस के मुताबिक धूरी का रहने वाला 45 वर्षीय गुरमीत सिंह खंडेबाद के बिजली ग्रिड में कार्यरत था। मृतक के भाई सुखदर्शन सिंह ने पुलिस को बताया है कि उसके भाई गुरमीत सिंह के साथ उसका सहकर्मी लहरा का रहने वाला प्रदीप कुमार अक्सर शिफ्ट को लेकर अक्सर लड़ता रहता था। यहां तक कि प्रदीप ने उसके भाई को जान से मार डालने की धमकी तक दी थी।

झगड़े के कारण परेशान गुरमीत ने काम पर जाना बंद कर दिया था। किन्तु घरवालों के समझाने पर वह वापस अपनी ड्यूटी पर लौट आया। मंगलवार की दोपहर भी वह अपनी ड्यूटी कर रहा था। लेकिन बुधवार को उसके घरवालों को सूचना मिली कि ग्रिड में प्रदीप ने गुरमीत की गोली मार कर हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

लोन देने के नाम पर लोगों से ठगी करने वाली कंपनी बेनकाब

रूक नहीं रहा 'ट्रिपल तलाक' से महिलाओं का शोषण, एक और मामला आया सामने

पति करता था पत्नी को इस काम के लिए मना, नहीं मानी तो चाचा संग मिलकर दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -