देश में बलात्कार और भ्रष्टाचार की घटनाएं नेहरु परिवार के कारण हो रही है

अलवर : राजस्थान से बीजेपी के विधायक ज्ञानदेव अहूजा ने एक बार फिर से विवादास्पद बयान दिया है। उन्होने देश में हो रहे रेप की घटनाओं के लिए नेहरु परिवार को दोषी बताया है। अलवर जिले के रामगढ़ से विधायक आहूजा ने कहा कि नेहरु-गांधी परिवार से जुड़ी सभी प्रतिमाओं को तोड़ देना चाहिए। सद्दाम हुसैन की तरह जब इनकी मूर्तियां टूटेंगी तो लोग हसेंगे। इससे पहले बी आहूजा ने जेएनयू को सेक्स रैकेट का अड्डा कहा था।

आहूजा ने देश की सभी समस्याओं के लिए जवाहर लाल नेहरु, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी व राजीव गांधी को जिम्मेदार बताया है। इनकी वजह से ही देश में बलात्कार और भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। इसके पीछे बीजेपी विधायक ने तर्क दिया कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्यों कि इनके पास संस्कार नहीं है। आगे उन्होने कहा कि इनके परिवार की विजयालक्ष्मी पंडित उस वक्त मुसलमान से शादी करना चाहती थी, लेकिन महात्मा गांधी के कहने पर रुक गई।

जेएनयू पर दिए अपने बयान के बारे में बोलते हुए कहा कि जेएनयू को सेक्स रैकेट कहने की बात अब सच हो रही है। हर महीने जेएनयू में 10 हजार कंडोम मिलने की बात पर कहा कि वहां इलेक्ट्रॉनिक मशीनें लगी हैं, चाहे तो कोई भी गिन सकता है और मैं स्वंय जाकर गिनवा सकता हूं।

आहूजा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिव्य पुरुष हैं और भारत की सभी समस्याएं खत्म कर देंगे। उनके इस बड़बोले बयान पर कांगे3स प्रवक्ता अर्चना शर्मा ने कहा है कि विधायक की मानसिक स्थिति खराब है। मोदी को इनका इलाज करवाना चाहिए।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -