ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, देखता रह गया प्रशासन और कानून
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उड़ाई नियमों की धज्जियां, देखता रह गया प्रशासन और कानून
Share:

ग्वालियर: ज्योतिरादित्य सिंधिया राज्यसभा के सदस्य और भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं लेकिन इन सभी से परे वह ग्वालियर में महाराजा कहलाते हैं। यहाँ केवल उन्ही के शासन के नियम लागू होते हैं किसी और के नहीं। यहाँ मात्र 5 एंबुलेंस को दान करने के लिए मोती महल में महाराजा का दरबार लगाया गया था। जी हाँ, बीते दिनों यहाँ एक कार्यक्रम हुआ जिसमे तीन मंत्री शामिल थे। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस खड़े खड़े बस देखते ही रह गए, क्योंकि ना कानून अपना काम कर पा रहा था और ना ही शासन नियमों का पालन करवाने में सक्षम था।

यहाँ कार्यक्रम के दौरान सिंधिया, ग्वालियर सांसद विवेक शेजवलकर, शिवराज सरकार के तीन मंत्री प्रद्युम्न सिंह, ओपीएस भदौरिया, भारत सिंह शामिल रहे। आप सभी जानते ही होंगे कि अभी किसी भी राजनीतिक, धार्मिक या अन्य कार्यक्रम पर रोक है लेकिन इसके बावजूद यहाँ कार्यक्रम हो गया। यहाँ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे और सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा डाली।

आपको बता दें कि बीते दिनों ग्वालियर के मोती महल स्थित कंट्रोल कमांड सेंटर में 5 एंबुलेंस दान देने के लिए महाराज के दरबार का आयोजन किया गया। यहाँ वैसे ही भीड़ नजर आई जैसे हमेशा हुआ करती थी। अब इस पर ना तो अब तक शिवराज सरकार का ध्यान गया है और ना ही उनका कोई बयान आया है। वहीँ दूसरी तरफ कांग्रेस ने यह सब देखकर तंज कसने शुरू कर दिए हैं। आपको पता हो बीते दिनों ही राज्यसभा के सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल आए थे और उन्होंने कई नेताओं, मंत्रियों से मुलाक़ात भी की थी। 

राजस्थान के मंत्री बीडी कल्ला बोले- बच्चों को लगना चाहिए थे वैक्सीन, बुजुर्गों को क्या है।।।

टीवी को अलविदा कहने की खबर फैलते ही अनीता हसनंदानी ने पलटी चाल, कहा- ये कब हुआ…

सोपोर में फिर हुआ आतंकी हमला, पुलिस और CRPF की टीम पर दहशतगर्दों ने की फायरिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -