राजस्थान के मंत्री बीडी कल्ला बोले- बच्चों को लगना चाहिए थे वैक्सीन, बुजुर्गों को क्या है...
राजस्थान के मंत्री बीडी कल्ला बोले- बच्चों को लगना चाहिए थे वैक्सीन, बुजुर्गों को क्या है...
Share:

जयपुर: देश में एक ओर कोरोना महामारी का डर है, तो वहीं दूसरी ओर राजनेताओं के बोल लोगों के बीच भ्रम का माहौल फैला रहे हैं। कोरोना महामारी के संकटकाल के दौरान कई राजनेताओं ने महामारी से संबंधित बेतुके बयान देकर सुर्खियां बटोरीं। अब इसी सूची में राजस्थान के जल और ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला का नाम भी जुड़ गया है।

राजस्थान की कांग्रेस सरकार में मंत्री बीडी कल्ला ने टीकाकरण को लेकर एक अलग ही ज्ञान दिया है। जल मंत्री बीडी कल्ला ने कहा कि क्या आपको पता है कि टीका किसे लगाया जाता है। आज तक अपने देश में कोई भी वैक्सीन केवल बच्चों को लगी है, बुजुर्गों को वैक्सीन कहां लगती है? उन्होंने आगे कहा कि कोरोना में भी सबसे पहले बच्चों को ही टीका लगना चाहिए, क्योंकि बच्चों का बचना आवश्यक होता है। बीडी कल्ला ने कहा कि मोदी सरकार ने कोरोना की वैक्सीन को बुजुर्गों को लगवाना आरंभ कर दिया। मंत्री ने आगे कहा कि मैंने स्वयं बुजुर्गों को यह कहते हुए सुना है कि हम तो वैसे भी 80-85 वर्ष के हो गए हैं, हम कोरोना से मर भी जाएं तो कोई बात नहीं, किन्तु बच्चों का बचना आवश्यक है, इसलिए पहले बच्चों को टीका लगाया जाए।

यही नहीं मंत्री बीडी कल्ला ने मोदी सरकार की टीकाकरण नीति पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की वैक्सीन नीति गलत है, यदि वैक्सीन आई तो सबसे पहले बच्चों को लगनी चाहिए लेकिन मोदी सरकार ने ऐसा नहीं किया, जिसके चलते समस्या इतनी बढ़ गई।

राजस्थान के मंत्री का उल्टा बयान, कहा- "पहले बच्चों को लगानी चाहिए वैक्सीन तो..."

कोरोना की तीसरी लहर को लेकर दिल्ली सरकार अलर्ट, केजरीवाल बोले- युद्ध स्तर पर तैयारियां जारी

मत्स्य पालन सौदा: परिषद ने मछली पकड़ने के अवसरों पर यूरोपीय संघ-यूके समझौते को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -