आलआउट पीकर लड़की ने दी जान देने की कोशिश, भाभी को बताया जिम्मेदार

ग्वालियर: आजकल अपराध के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी के साथ आत्महत्या के मामलों में भी बढ़त देखने को मिल रही है। आज हम जिस मामले के बारे में बात कर रहे हैं वह ग्वालियर के थाटीपुर गाेपालपुरा इलाके से सामने आया है। यहाँ रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने आलआउट पी लिया। बताया जा रहा है इसके पहले युवती ने एक वीडियाे भी बनाया था जिसमें वह अपनी भाभी पर प्रताड़ना और झूठे मामले में फंसाने की बात कह रही थी। वहीं अंत में we want justice कहते हुए युवती ने वीडियाे काे काट दिया। इस मामले में स्वजनाें ने बताया, जब उन्होंने युवती काे बेसुध हालत में देखा ताे उसे तत्काल नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है।

इस मामले में पुलिस ने तहसीलदार के समक्ष बयान भी दर्ज करवा दिए हैं। पूरे मामले के बारे में बात करें तो बताया जा रहा है थाटीपुर गाेपालपुरा निवासी 21 साल की टिंकल पाराशर ने बीते राेज आलआउट पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। कहा जा रहा है कि टिंकल का बीते राेज जब अपनी भाभी के साथ झगड़ा हुआ लेकिन उसके बाद स्वजनाें ने दाेनाें काे शांत करवा दिया था। वहीं उसके बाद टिंकल ने जहरीला पदार्थ पी लिया। कहा जा रहा है आत्महत्या का कदम उठाने से पहले टिंकल ने एक वीडियाे भी बनाया है, जिसमे टिंकल कहती दिखाई दे रही थी कि, 'मैं भाभी से परेशान हाे चुकी हूँ। मैं अपने मम्मी-पापा काे अकेला नहीं छाेड़ना चाहती थी, लेकिन भाभी के कारण मुझे ऐसा करना पड़ रहा है। भाभी ने हमारा जीना हराम कर रखा है। अब मैं जीते जी कुछ नहीं कर सकती, लेकिन मेरी माैत के बाद सब मेरी सुनेंगे। मैंने सुना है कि काेर्ट भी महिलाओं की सुनती हैं, इसलिए अब ताे वह मेरी सुनेंगे। मुझे मेरे परिवार के लिए जस्टिस चाहिए। इस सबकी जिम्मेदार मेरी भाभी है। उन्हाेंने हमारी जिंदगी काे तबाह कर दिया।'

मिली जानकारी के तहत टिंकल के भाई देवेंद्र की शादी करीब पांच साल पहले वंशिका से हुई थी और इसके बाद से परिवार में लगातार कलह हो रहे हैं। दाे साल पहले वंशिका छत से भी गिर गई थी, उस समय उसने ससुराल वालाें पर धक्का देने का आराेप लगाया था।

मामा के यहां दिवाली की बधाई देने पहुंचे भांजे की हुई निर्मम हत्या, भाईदूज पर छीना 4 बहनों का सहारा

नौकरानी ने रची चोरी की साजिश, पेचकस से डराकर उड़ाए ढाई करोड़ रूपये

तेलंगाना पुलिस ने एक अंतरराज्यीय क्रिप्टो ट्रेडिंग रैकेट का किया भंडाफोड़

Most Popular

- Sponsored Advert -