Share:
तेलंगाना पुलिस ने एक अंतरराज्यीय क्रिप्टो ट्रेडिंग रैकेट का किया भंडाफोड़
तेलंगाना पुलिस ने एक अंतरराज्यीय क्रिप्टो ट्रेडिंग रैकेट का किया भंडाफोड़

हैदराबाद: तेलंगाना की राचकोंडा पुलिस ने शनिवार को दावा किया कि उन्होंने एक अंतर-राज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है जो ऑनलाइन क्रिप्टो ट्रेडिंग के जरिए लोगों को ठग रहा था। राचकोंडा पुलिस आयुक्तालय की साइबर अपराध शाखा ने तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया, जो सभी पश्चिम बंगाल के निवासी थे। उनमें से एक बैंक में काम करता है। मुख्य संदिग्ध, जो पश्चिम बंगाल का भी है, पकड़ने से बच गया है।

पुलिस के अनुसार छोटा भाई उर्फ ​​दीपू मंडल ने विभिन्न मुखौटा कंपनियों के नामों का इस्तेमाल किया जो निवेश के नाम पर पीड़ितों को लूटने के लिए कभी अस्तित्व में नहीं थे, फिर क्रिप्टोकुरेंसी के लिए पैसे का आदान-प्रदान किया। राचकोंडा पुलिस आयुक्तालय उन तीन में से एक है जो हैदराबाद और उसके परिवेश की देखरेख करता है।

रचकोंडा के पुलिस आयुक्त महेश भागवत के अनुसार, एक पीड़ित द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद जांच के दौरान गिरफ्तारियां की गईं। घाटकेसर के नारापल्ली निवासी भानोथू किरण कुमार से 86 लाख रुपये की ठगी की गई. पुलिस ने विभिन्न बैंकों से पांच सेलफोन, छह सिम कार्ड, तीन बैंक चेकबुक और छह एटीएम कार्ड जब्त किए। आरोपियों के बैंक खातों में पचास लाख रुपये की राशि भी फ्रीज कर दी गई।

रणवीर सिंह के शो में जीजा आयुष शर्मा संग पहुंचे सलमान खान, मचा जबरदस्त धमाल

टूरिस्ट सीजन की पहली चार्टर्ड फ्लाइट 13 दिसंबर को पहुंचेगी गोवा

समंदर किनारे अलाना पांडे को बॉयफ्रेंड ने दिया रोमांटिक प्रपोजल, तस्वीरें देख हैरान हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -