Share:
नौकरानी ने रची चोरी की साजिश, पेचकस से डराकर उड़ाए ढाई करोड़ रूपये
नौकरानी ने रची चोरी की साजिश, पेचकस से डराकर उड़ाए ढाई करोड़ रूपये

नई दिल्ली: दिल्ली के पश्चिम विहार ईस्ट क्षेत्र में एक व्यापार की बीवी तथा परिवार के अन्य सदस्यों को बंधक बनाकर तकरीबन 2 करोड़ रुपये तथा 50 लाख के आभूषण लूटने का मामला सामने आया है जहां पीड़‍िता की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का केस दायर कर तहकीकात आरम्भ कर दी है। पुलिस तहकीकात में पता चला कि घर की एक नौकरानी की सहायता से बदमाश घर में घुसे थे। पुलिस प्लेसमेंट के मालिक से पूछताछ कर तहकीकात में जुटी है। 

वही आउटर दिल्ली के पश्चिम विहार ईस्ट क्षेत्र में एक व्यापारी की बीवी और परिवार के अन्य सदस्यों को बंधक बनाकर दो करोड़ रुपये तथा पचास लाख के आभूषण की लूटपाट करने का मामला सामने आया है। खबर के अनुसार, रविंद्र सिंह सपरिवार पश्चिम विहार के शुभम एंक्लेव में रहता है। उसकी मुंडका क्षेत्र में डोर फिटिंग की फैक्ट्री है। कुछ दिन पहले उन व्यक्तियों ने एक प्लेसमेंट एजेंसी से मीना एवं हेमा नाम की नौकरानी को काम पर रखा था। दोनों भूतल पर बने एक कमरे में रहती थी।

वही 2 नवंबर को रविंद्र की बीवी हरमीत कौर तथा उसका बेटा कबीर घर पर उपस्थित थे। इसी के चलते उसकी एक नौकरानी ने अनजान शख्स को घर में घुसा लिया। उस शख्स के हाथ में पेचकस था। वह हरमीत कौर को पेचकस मारने की धमकी देकर उसके कमरे में ले गया तथा फिर दो अन्य शख्स वहां आ गए। तीनों ने हरमीत एवं उसके बेटे को चादर फाड़कर उन्हें बांध दिया। इस बीच उसकी भतीजी तथा भाभी भी आ गई, जिसको अपराधियों ने बंधक बना लिया। अपराधी घर में रखे लगभग दो करोड़ रुपये एवं पचास लाख के ाशुभांन लेकर भाग गए। जहां अपराधियों के जाने के पश्चात् किसी प्रकार से स्वयं को खोलकर हरमीत कौर ने अन्य व्यक्तियों को खोला तथा घटना की खबर अपने पति और पुलिस को दी।

तेलंगाना पुलिस ने एक अंतरराज्यीय क्रिप्टो ट्रेडिंग रैकेट का किया भंडाफोड़

'लव अफेयर' के चलते कर डाली छात्र की हत्या, जानिए पूरा मामला

यूपी पुलिस ने बुलंदशहर में मुठभेड़ के बाद अपराधी को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -