Share:
मामा के यहां दिवाली की बधाई देने पहुंचे भांजे की हुई निर्मम हत्या, भाईदूज पर छीना 4 बहनों का सहारा
मामा के यहां दिवाली की बधाई देने पहुंचे भांजे की हुई निर्मम हत्या, भाईदूज पर छीना 4 बहनों का सहारा

खरगोन: एमपी के खरगोन में मामूली बात पर व्यक्तियों ने धारदार हथियारों से हमला कर मामा के यहां दीपावली की बधाई देने आए भांजे की जान ले ली। हमले में चोटिल मामा गम्भीर तौर पर घायल है। लड़का अपने मामा के यहां दीपावली के पश्चात् पड़वा पर बधाई देने पहुंचा था। गाड़ी खड़ी करने की बात पर मामा से हो रहे झगड़े में बीचबचाव करने पहुंचा था। कई व्यक्तियों ने धारदार हथियार से हमला बोल कर निर्मम क़त्ल कर दिया। पुलिस ने 10 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वही खरगोन से लगभग 20 किमी दूर बरुड़ थाना इलाके के उमरखली में अपने मामा पप्पू वर्मा के यहां इंदिरा नगर खरगोन निवासी 22 वर्षीय राजा वर्मा दिवाली की शुभकामना देने पहुंचा था। मामा पप्पू वर्मा से गाड़ी खड़ा करने को लेकर गांव के ही कुछ व्यक्तियों से मामूली कहासुनी हो गई। इसके पश्चात् पप्पू वर्मा ने थाने पर शिकायत भी दर्ज करवाई।

तत्पश्चात, कई लोग धारदार हथियार लेकर पप्पू वर्मा के घर पहुंचे तथा हमला कर दिया। अपने मामा के साथ हो रहे झगड़े के चलते बीचबचाव के लिए राजा भी पहुंच गया। कई व्यक्तियों ने धारदार हथियार से राजा पर हमला कर दिया। दोनों चोटिलों को जिला अस्पताल लाया गया। चाकू एवं धारदार हथियारों के कई गहरे घाव होने से राजा ने शन‍िवार को दम तोड़ दिया तथा उसके मामा पप्पू वर्मा का इलाज जारी है। मृतक राजा की की चार बहने हैं। इन चार बहनों का राजा एकमात्र भाई था। भाई दूज के दिन राजा के मौत से बहनों का सहारा चला गया। 

नौकरानी ने रची चोरी की साजिश, पेचकस से डराकर उड़ाए ढाई करोड़ रूपये

तेलंगाना पुलिस ने एक अंतरराज्यीय क्रिप्टो ट्रेडिंग रैकेट का किया भंडाफोड़

'लव अफेयर' के चलते कर डाली छात्र की हत्या, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -