ऑक्सीजन की कमी से 2 कोविड मरीजों की मौत से भड़के कमलनाथ, कहा- 'रोज़ ये मौतें'
ऑक्सीजन की कमी से 2 कोविड मरीजों की मौत से भड़के कमलनाथ, कहा- 'रोज़ ये मौतें'
Share:

ग्वालियर: मध्यप्रदेश से दिन पर दिन बुरी खबरें सामने आ रहीं हैं। आप सभी जानते ही होंगे इस समय प्रदेश में कोरोना वायरस के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में कई जिले हैं जहाँ बेड, ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी दिखाई दे रही है। अब इन सभी के बीच एक खबर आई है कि ग्वालियर में भी ऑक्सीजन की कमी से 2 की मौत हो गई है। जी दरअसल बीते शुक्रवार की रात ग्वालियर में ऑक्सीजन की कमी से बड़ी समस्या खड़ी हो गई। आप सभी को बता दें कि ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म हो जाने खबर से तहलका मच गया। जयारोग्य अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 2 कोविड मरीजों की मौत हो गई।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि 65 साल के भाजपा नेता राजकुमार बंसल और 75 साल के फुंदन हसन की ऑक्सीजन खत्म होने के बाद शिफ्टिंग की जा रही थी, इस बीच उनकी सांसें रुक गईं। 2 मरीजों की मौत के बाद मरीजों के परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया। इसी बीच प्रशासन और पुलिस मौके पर पहुंचे। प्रशासन कि लिस्ट में मंत्री प्रघुम्न सिंह तोमर, और कई विधायक शामिल रहे जो मौके पर पहुंच गए। काफी समय तक मेहनत करने के बाद मामले को शांत किया।

अब इसी क्रम में कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है। हाल ही में कमलनाथ ने एक ट्वीट किया है और लिखा है- ''अब ग्वालियर में ऑक्सीजन की कमी से मौतों की ख़बर ? शिवराज जी आप कई दिन से कह रहे है कि प्रदेश में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं, बेड की कमी नहीं, इंजेक्शन की कमी नहीं तो फिर रोज़ ये मौतें ? आज भी प्रदेश भर में लोग ऑक्सीजन, बेड, इलाज, जीवन रक्षक दवाइयों के लिये दर-दर क्यों भटक रहे है ?'' आपको बता दें कि ग्वालियर से पहले भी कई जिलों में मौते होने की खबरें आ चुकीं हैं।

वेकेशन पर जाने वालों पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा- 'पैसे फेंक रहे हो, कुछ तो शर्म करो'

सुप्रीम कोर्ट के CJI के रूप में जस्टिस एनवी रमन्ना ने ली शपथ

फनी अंदाज में अर्जुन कपूर ने दी वरुण धवन को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -