पति को जिसके लिए दिया तलाक उसी ने किया विश्वासघात
पति को जिसके लिए दिया तलाक उसी ने किया विश्वासघात
Share:

ग्वालियर से अपराध का नया मामला हाल ही में सामने आया है जो हैरान कर गया है। इस मामले में 26 साल की एक विवाहित लड़की ने जिस लड़के के प्यार में अपने पति को तलाक दिया उसी लड़के ने उसके साथ लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद उसे अकेला छोड़ दिया। इस मामले में प्यार में धोखा खाई लड़की ने अपने प्रेमी के खिलाफ मामला दायर करवाया है। मिली खबर के मुताबिक इस मामले में ग्वालियर थाना क्षेत्र के मैदाई मोहल्ला निवासी 26 वर्षीय महिला की मां के घर के पास सनी रजक रहता था।

वहीं इस मामले में बताया जा रहा है, ''उसका महिला की मां के घर आना जाना था। वहीं मां के यहां आने जाने के दौरान महिला की सनी से दोस्ती हो गई और सनी ने उसे प्रेम के झांसे में लेकर वादा किया कि वह अपने पति को तलाक दे दे। उसकी बातों में आकर महिला ने पति को तलाक दे दिया और सनी के साथ लिव इन में रहने लगी।'' इस मामले में मिली शिकायत के अनुसार ''लिव इन रिलेशन के दौरान आरोपी सनी रजक ने उसके साथ नियमित रूप से शारीरिक संबंध बनाए। तलाकशुदा लड़की ने जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया।''

इस मामले में आरोपी के मुकर जाने के बाद शोषण का शिकार हुई युवती ने मां को मामले की जानकारी दी और थाने पहुंची और पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दायर कर लिया है।

बनारस से पश्चिम बंगाल ले जाए जा रहे थे 195 कछुए, दो तस्कर गिरफ्तार

एकतरफा प्यार में दीवानी हुई लड़की, युवक पर डाल दिया तेजाब

मुंह में कपड़ा ठूंसकर 19 वर्षीय युवती से बलात्कार, फिर दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -