अप्रैल माह में कभी भी रिलीज़ हो सकती है ये वेब सीरीज
अप्रैल माह में कभी भी रिलीज़ हो सकती है ये वेब सीरीज
Share:

मूवी मेकर तिग्मांशु धूलिया अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'गर्मी' को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार ही चुके है. इस सीरीज का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. तिग्मांशु इससे पूर्व ‘पान सिंह तोमर’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी शानदार मूवीज में अपने डायरेक्शन का लोहा मनवा लिया है.

सोनी लिव ने रिलीज किया 'गर्मी' का टीजर: सोनी लिव के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर तिग्मांशु धूलिया अपनी वेब सीरीज 'गर्मी' का टीज़र साझा कर दिया गया है. जिसके साथ ही लिखा गया है, “इस अप्रैल गर्मी का एक्सीरियंस करने के लिए तैयार रहें! गर्मी अरविंद शुक्ला की स्टोरी है, जो एक सिविल सर्वेंट बनने की आकांक्षाओं के साथ अपने होमटाउन से बाहर निकल जाता है, लेकिन कॉलेज की राजनीति, पावरप्ले और अपराध की दुनिया का सामना भी करता है. गर्मी जल्द ही केवल Sony LIV (sic) पर स्ट्रीम करने वाली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

तिग्मांशु धूलिया की गर्मी का टीजर है शानदार: पुलिस वर्सेज विद्रोही के तिग्मांशु धूलिया के लहजे का सार रखते हुए सीरीज की शुरुआत अरविंद शुक्ला के कैरेक्टर के साथ हो रही है जो पहले दिन कॉलेज जाता है और जब सीनियर्स उसकी रैगिंग करने की कोशिश करते हैं तो वह उनकी पिटाई कर देता है और बोलता है कि परिचय करना है तो प्यार से करो ना. कहानी के साथ आगे बढ़ते हुए, शुक्ला सभी परेशानियों से लडता है और यूनिवर्सिटी का हीरो भी बन भी जाते है. जिसके उपरांत वह राजनीति में शामिल होने की योजना बनाता हैं. इस बीच उसके सामने कई ऐसी सिचुएशन आती हैं तो काफी इंटरेस्टिंग हैं. टीजर देखकर वेबसीरीज के शानदार होने का अंदाजा भी लग ही गया होगा.

'गर्मी' में इन कलाकारों ने निभाया अहम रोल: स्वरूप संपत और हेमल अशोक ठक्कर ने गर्मी को प्रोड्यूस भी किया है. सीरीज में मुकेश तिवारी, विनीत कुमार, पंकज सारस्वत, जतिन गोस्वामी, व्योम यादव, पुनीत सिंह, अनुराग ठाकुर, अनुष्का कौशिक, दिशा ठाकुर, धीरेंद्र गौतम सहित कई और कलाकारों ने महत्वपूर्व रोल प्ले किया है.

अर्जुन को छोड़ इस सिंगर की बाँहों में दिखाई दी मलाइका, जानिए क्या है मामला

आखिर क्यों कार्तिक ने छोड़ी फिल्म 'आशिकी 3', जानिए क्या है मामला

प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने किया बॉलीवुड का पर्दाफाश, बोले- 'मैं 4 ऐसे लोगों को जानता हूं जो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -