शादी का झांसा देकर ताइवान की 53 वर्षीय महिला का बलात्कार, 29 साल का आरोपी गिरफ्तार
शादी का झांसा देकर ताइवान की 53 वर्षीय महिला का बलात्कार, 29 साल का आरोपी गिरफ्तार
Share:

गुरुग्राम: ताइवान की 53 साल की एक महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार करने के आरोप में 29 वर्षीय एक शख्स को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने सोमवार को इस संबंध में जानकारी दी। महिला 2017 से गुरुग्राम में रहती है और एक NGO के लिए काम करती है। वहीं रवींद्र विश्वकर्मा नाम का आरोपी एक प्राइवेट क्लिनिक में काम करता है। पुलिस ने बताया कि दोनों लगभग छह महीने पहले एक-दूसरे के संपर्क में आए थे।

महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि वह सेक्टर 52 में एक पेइंग गेस्ट के रूप में रह रही थी। शिकायत में महिला ने कहा कि, 'हम पहली बार फरवरी में मिले थे और उसने (आरोपी ने) मुझसे बात करना चालु किया था। वह मुझे हर दिन गुड मॉर्निंग विश करता था। एक दिन उसने मुझे कॉफी की पेशकश की। इसके बाद हम दोनों एक-दूसरे से बातचीत करने लगे। इसके बाद उसने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया। मुझे उससे प्यार हो गया था इसलिए मैंने उसका प्रस्ताव मंजूर कर लिया।'

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी ने शादी का झूठा वादा करके उसकी सहमति के बगैर उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया, और आखिर में वह अपने वादे से पलट गया और उसने पीड़िता का नंबर ब्ल़ॉक कर दिया। सहायक उप निरीक्षक चंद्रकांत ने कहा कि विश्वकर्मा के खिलाफ सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 376 (रेप) के तहत केस दर्ज किया गया है। चंद्रकांत ने कहा कि, 'आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है और उसने अपने ऊपर लगे आरोपों को भी कबूल कर लिया है।' पुलिस ने बताया कि जल्द ही उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

40 हज़ार रुपए को लेकर हुआ विवाद, जीजा ने कर डाली साले की हत्या

एंबुलेंस के जरिए कर रहे थे अफीम की तस्करी , पुलिस ने पकड़ा

'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा', बेटे की लाश के साथ पिता को आया मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -