कपिल के शो में गुरु ने शादी के सवाल पर बयां किया अपना दर्द
कपिल के शो में गुरु ने शादी के सवाल पर बयां किया अपना दर्द
Share:

काफी समय से अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में रहने वाले गुरु रंधावा क़ो हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में देखा गया। इस दौरान गुरु रंधावा ने बहुत सी बातें की। वैसे शो में जब कपिल ने गुरु रंधावा से शादी को लेकर सवाल किया तो वह शरमा गए। उसके बाद जवाब में गुरु ने अपना दर्द जाहिर किया। उन्होंने बताया कि 'बीते दिनों उनकी शादी की अफवाह उड़ी थी जिसके बाद उनके साथ क्या हुआ।' जी दरअसल जब नए साल की शुरुआत हुई थी तब गुरु ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. उस तस्वीर में उनके साथ एक लड़की भी खड़ी थीं। उस दौरान तस्वीर में लड़की का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था।

इस तस्वीर क़ो शेयर कर गुरु ने कैप्शन में लिखा था, 'नया साल नई शुरुआत'। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कई लोगों ने गुरु की सगाई होने के बारे में कहा था। उस दौरान गुरु क़ो ढेर सारी बधाइयां भी मिली थीं। ऐसे में अब जब गुरु कपिल के शो में पहुंचे तो सगाई वाले सवाल पर उन्होंने कहा, 'ये मुझे खुद नहीं पता चला, मैंने पोस्ट डाली, नया साल नई शुरुआत। मुझे क्या पता हिंदुस्तान के लिए नई शुरुआत का मतलब शादी होता है। मैंने तो अपने तरीके से लिखा था।' इस दौरान गुरु के जवाब पर कपिल शर्मा ने कहा कि, 'शादी नई शुरुआत नहीं बल्कि अंत है।' इसे सुनकर गुरु रंधावा ने कहा, 'मैंने जब अपने गाने 'मेहंदी वाले हाथ' को शेयर किया था तो लोग कहने लगे कि शायद मेरी रिलेशनशिप खत्म हुई है।'

आगे अपने नई शुरुआत वाले पोस्ट को लेकर गुरु रंधावा ने कहा, 'मेरा भी दिल टूटा, जब मुझे कॉल आने शुरू हुए। मेरा भी तो कहीं था न तीर निशाने वाला, उन्हीं की कॉल आ गई और बधाई दी। मैंने कहा काम खराब हो गया, गलत लग गया तीर।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे गुरु को 'लाहौर', 'पटोला', 'हाई रेटेड गबरू', 'दारु वरगी', 'रात कमाल है', 'सूट', 'बन जा तू मेरी रानी', 'मेड इन इंडिया', 'इशारे तेरे', 'तेरे ते', 'फैशन', 'डाउनटाउन' और 'स्लोली स्लोली' जैसे हिट सॉन्ग्स के लिए जाना जाता है।

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को सुप्रीम कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत

बेटे अभिषेक के नाम बिग बी ने शेयर किया भावुक पोस्ट, कहा- एक जमाने में मैं उसका हाथ पकड़ता था और आज...

भारत में लॉन्च हुआ Realme X7 Pro 5G और Realme X7 5G

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -