को-स्टार संग मस्ती करती नजर आईं सोनम बाजवा
को-स्टार संग मस्ती करती नजर आईं सोनम बाजवा
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाली सोनम बाजवा ने हाल ही में अपने एक को-स्टार के साथ तस्वीर शेयर कर दी है और इस फोटो को शेयर करने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. वैसे सोनम बाजवा एक बेहतरीन अदाकारा है और इस समय उनकी नयी तस्वीरें सामने आईं हैं जो बहुत बेहतरीन है. सोनम बाजवा ने हाल ही में सफ़ेद रंग की सलवार कमीज में एक फोटोशूट करवाया है और इसमें वह बेहतरीन लुक में दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

उन्होंने अपने को-स्टार के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा हैI will leave it to you guys to caption it @gurnambhullarofficial #RupinderInderjit आप देख सकते हैं सफ़ेद सलवार कमीज में वह कितनी खूबसूरत लग रहीं हैं. इस समय सोनम की यही फोटो चर्चा का विषय बन गई है और इसमें आप देख सकते हैं सोनम ने ड्रेस में वह मदहोश करती नजर आ रहीं है. उनकी इन सभी फोटो को उनके फैंस ने लाइक किया है वहीं कई लोगों ने इस फोटो को देखकर अपनी बड़ी ख़ुशी जताई है. इस तस्वीर में खुले बाल, और खूबसूरत अंदाज़ में सोनम काफी अच्छी लग रही हैं.

वहीं उनके कुछ फैंस को उनकी फोटो देख कर आनंद आ गया है. उनकी फोटो पर किसी यूज़र ने लिखा, 'आपसे सुंदर इस दुनिया में कोई नहीं हो सकता.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'पंजाबी हो और सलवार कमीज पहनती हो बहुत सुंदर हो.' वैसे सोनम अपने आपको ट्रोल होने नहीं देती हैं और कोई अगर उन्हें ट्रोल करता है तो वह अच्छे से फटकार भी लगा देती है.

हिमांशी को पान खिलाते नजर आए आसिम, कर रहे हैं नए गाने की शूटिंग

अपनी अगली फिल्म के लिए पुलिस अफसर बने कुलविंदर बिल्ला

शहनाज गिल ने उड़ाया हिमांशी खुराना के नए गाने का मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -