हिमांशी को पान खिलाते नजर आए आसिम, कर रहे हैं नए गाने की शूटिंग
हिमांशी को पान खिलाते नजर आए आसिम, कर रहे हैं नए गाने की शूटिंग
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुके आसिम रियाज और हिमांशी खुराना इन दिनों अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में बने हुए हैं। दोनों की जोड़ी बिग बॉस 13 की सबसे क्यूट जोड़ी में से एक थी। आपने देखा ही होगा कि दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब शो से निकलने के बाद भी दोनों एक दूजे के साथ ही नजर आते हैं। आजकल आसिम और हिमांशी एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अब हाल ही में दोनों को एक साथ में स्पॉट किया गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान आसिम, हिमांशी को पान खिलाते हुए नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल दोनों जल्द ही एक सॉन्ग में साथ नजर आने वाले हैं। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है और इस गाने के शूट के लिए ही दोनों व्यस्त हैं। बीते दिनों ही आसिम ने हिमांशी को लेकर कहा था, 'बिग बॉस में हम दोनों के बीच सच्ची फीलिंग थी। वह मुझे पहले मना करती रहीं थी, लेकिन मैं हमेशा उनसे कहा था कि मैं उनसे प्यार करता हूं। हिमांशी को बाद में ये एहसास हुआ। हां, हम एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशनशिप में हैं।'

वहीं उस दौरान आसिम ने ये भी बताया कि दोनों एक दूसरे को अपने-अपने करियर पर फोकस करने के लिए सपोर्ट करते रहते हैं। फिलहाल दोनों एक दूजे के प्यार में बेहद बुरी तरह से डूबे हुए हैं और दोनों के इंस्टाग्राम पर इसका सबूत देखने के लिए मिल ही जाता है। आप सभी को पता ही होगा आसिम जल्द ही जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'मेरे अंगने में' सॉन्ग में नजर आने वाले हैं।

आसिम का हाथ थामे नजर आईं हिमांशी खुराना, फोटो हो रही वायरल

किस्मत 2 के स्टार्स ने शेयर की नयी तस्वीरें

अपनी अगली फिल्म के लिए पुलिस अफसर बने कुलविंदर बिल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -