अपनी अगली फिल्म के लिए पुलिस अफसर बने कुलविंदर बिल्ला
अपनी अगली फिल्म के लिए पुलिस अफसर बने कुलविंदर बिल्ला
Share:

पंजाब के बहुत ही बेहतरीन गायक और अभिनेता कुलविंदर बिल्ला ने अपने नए रोल के बारे में खुलासा किया है। जी दरअसल वह अपनी आने वाली नयी फिल्म 'पराहुनेया नूं दफा करो' में एक नए किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ एक और खुशखबरी शेयर कर दी है जिसे सुनने वाले सभी बड़े खुश हैं। जी दरअसल कुलविंदर बिल्ला अपनी अगली फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kulwinderbilla (@kulwinderbilla) on

हाल ही में गायक-अभिनेता अपने सिख पुलिस वाले के अवतार में एक तस्वीर शेयर कर दी है जो बड़ी ही खूबसूरत है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा - “#New #look #new #Movie ।।।।।? #PunjabPoilce ” आप देख सकते हैं कुलविंदर तस्वीर में पुलिस वाले के रूप में बहुत अच्छे लग रहे हैं। इसी के साथ अब तक अपने रूप के साथ गायक-अभिनेता ने फिल्म का कोई विवरण नहीं दिया है जिसका सभी को बेताबी के साथ इंतज़ार है। वहीं कथित तौर पर कहा जा रहा है कि कुलविंदर बिल्ला सुखविंदर धनजाल की निर्देशित फिल्म 'निशाना' में सावन धीमान के साथ अभिनय करेंगे और उसी फिल्म की शूटिंग बीते दिनों होनी बताई गई थी।

वैसे फिल्म की कहानी जतिंदर जीत ने लिखी है और इसे अर्शी फिल्म्स के बैनर तले बनाया जाएगा। वहीं कुलविंदर और साणवी के अलावा फिल्म में गुग्गू गिल, राणा जंग बहादुर और गुरमीत साजन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। वैसे इस बीच, कुलविंदर बिल्ला को रुबीना बाजवा के साथ 'पराहुनेया नू दाफा कारो ’में भी देखा जाने वाला है और यह फिल्म 15 मई, 2020 को रिलीज़ होने के बारे में कही गई है।

शहनाज गिल ने उड़ाया हिमांशी खुराना के नए गाने का मजाक

गानों में शराब के जिक्र पर बोले हनी सिंह- 'सरकार लाइसेंस देना बंद कर दे'

हिमांशी खुराना संग लॉन्ग ड्राइव पर निकले आसिम, वीडियो हो रहा वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -