शहनाज गिल ने उड़ाया हिमांशी खुराना के नए गाने का मजाक
शहनाज गिल ने उड़ाया हिमांशी खुराना के नए गाने का मजाक
Share:

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना की सबसे बड़ी दुश्मन शहनाज गिल है और दोनों के बीच आए दिन कुछ ना कुछ हो ही जाता है. दोनों पंजाब की सिंगिंग इंडस्‍ट्री का जानामाना नाम हैं और ये दोनों ही बिग बॉस के सबसे चर्चित सीजन 13 में नजर आ चुकी हैं. ऐसे में आपको याद हो तो हिमांशी और शहनाज अपने सोशल मीडिया पर वायरल हुए झगड़ों के बाद सुर्खियों में आई थीं और हाल ही में शहनाज ने हिमांशी के गाने का मजाक बना दिया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MUJHSE SHAADI KROGE (@mujhse.shaadi.kroge) on

जी दरअसल शहनाज गिल इन दिनों कलर्स चैनल के शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आ रही हैं और इस शो का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज हिमांशी के गाने का मजाक बनाते हुए दिखाई दे रहीं हैं. आपको पता ही होगा बिग बॉस 13 से बाहर निकलने के बाद हिमांशी ने 'ओदी शरेआम' टाइटल का एक गाना रिलीज किया था और इस गाने में हिमांशी खुद ही नजर आ रही थीं और इसे गाया भी उन्‍होंने ही था. इस गाने के बाद हिमांशी का नाम खूब चर्चाओं में रहा और लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया लेकिन शहनाज ने उनका जमकर मजाक उड़ाया है.

हाल ही में 'मुझसे शादी करोगे' का एक अनसीन वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शहनाज शो के कंटेस्‍टेंट मयूर के सामने हिमांशी के इस गाने और इसमें की गई एक्टिंग का मजाक बनाती दिख रही हैं. वहीं इस दौरान शहनाज से शादी करने के लिए आए मयूर भी यहां शहनाज के साथ हिमांशी के नए गाने का मजाक बनाते दिख रहे हैं. इस दौरान मयूर कहते हैं, 'वो जो बनाना चाह रही थी न वो नहीं आया निकलकर. वो जो सोच रही थी न कि मैं ऐसी लगूंगी, वो वैसा गाना नहीं है. कुछ नहीं कर रही है, बस क्‍लॉजअप के ऊपर गेम कर रही है.' इसी के साथ सना बार-बार हिमांशी के गाने के अंदाज से लेकर उनके चेहरे के एक्‍सप्रेशन तक की नकल करती नजर आ रही हैं. वैसे ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि सना इसके पहले भी हिमांशी का मजाक बना चुकीं हैं .

धमाल मचा रहा है हनी सिंह का नया गाना, सिंगर ने कहा शुक्रिया

'माँ' फिल्म से सामने आया बब्बल राय का पहला लुक

'Chal Mera Putt 2' के नए गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -