वेडिंग एनिवर्सरी पर जमकर नाचे गुरमीत-देबिना, देंखे ये जबरदस्त VIDEO
वेडिंग एनिवर्सरी पर जमकर नाचे गुरमीत-देबिना, देंखे ये जबरदस्त VIDEO
Share:

टीवी जगत के जाने-माने मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी एवं देबिना बनर्जी इस वर्ष माता-पिता बनने वाले हैं। देबिना बनर्जी गर्भवती हैं, जिसकी खबर स्वयं गुरमीत चौधरी ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। देबिना के लिए ये वर्ष डबल सेलिब्रेशन का अवसर है। देबिना बनर्जी गर्भवती होने के साथ-साथ अपने हस्बैंड गुरमीत चौधरी के साथ एक और प्यार भरा वर्ष सेलिब्रेट करती हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों की आज वेडिंग एनिवर्सरी है, जिसे दोनों ने बेहद ही विशेष अंदाज में डांस करते हुए सेलिब्रेट किया तथा स्टार्स ने भी इनकी शादी की सालगिरह पर उन्हें शुभकामनाएं दी।

वही गुरमीत चौधरी एवं देबिना बनर्जी ने विशेष अंदाज में अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई। देबिना एवं गुरमीत ने वायरल सांग 'कच्चा बादाम' पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में दोनों ने एक जैसी टी-शर्ट पहनी हुई है तथा दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं। देबिना बनर्जी के बेबी बम के साथ-साथ उनके फेस का ग्लो भी देखते ही बन रहा है। वही लोगों को इन दोनों का ट्रेंडिंग सांग 'कच्चा बादाम' पर ये डांस वीडियो बेहद ही अच्छा लग आ रहा है।

वही इस वीडियो को साझा करते हुए देबिना ने कैप्शन में लिखा, 'हमें शादी की वर्षगांठ मुबारक हो। हमने हमेशा एक-दूसरे का हाथ और साथ पकड़कर अच्छे और बुरे वक़्त को साथ में काटा है। एक और नववर्ष का साथ में स्वागत करने से बेहतर और क्या होगा। यह बहुत ही प्यारी और ट्रेंडिंग डांस रील है'। वही दोनों के इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

'अनुपमा' के इस मशहूर एक्टर ने वाईफ को अंडरवॉटर किया KISS, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

टीवी के महादेव ने शेयर की 'वैलेंटाइन पोस्ट', तस्वीरें देख फैंस ने कर डाली ये गुजारिश

मोनालिसा की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -