टीवी के महादेव ने शेयर की 'वैलेंटाइन पोस्ट', तस्वीरें देख फैंस ने कर डाली ये गुजारिश
टीवी के महादेव ने शेयर की 'वैलेंटाइन पोस्ट', तस्वीरें देख फैंस ने कर डाली ये गुजारिश
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'देवों के देवः महादेव' से मशहूर हुए अभिनेता मोहित रैना सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहते हैं. वैलेंटाइन डे के अवसर पर अभिनेता ने वाईफ अदिति संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं. हालांकि, इनमें से किसी भी तस्वीर में अदिति का चेहरा नहीं नजर आ रहा है. उन्होंने इसे मास्क से कवर कर छिपाया हुआ है. वही इस कारण मोहित रैना ट्रोल्स के निशान पर आ गए हैं. 

आपको बता दें कि मोहित रैना ने कुछ वक़्त पहले ही अदिति संग गुप्त रूप से शादी की है. अचानक से अभिनेता ने शादी की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा कीं एवं प्रशंसकों को चौंका दिया. तभी से मोहित रैना सुर्ख़ियों में आए हुए हैं. इसके अतिरिक्त इनकी वेब सीरीज 'भौकाल' का दूसरा सीजन लॉन्च होने वाला है, जिसके लिए मोहित रैना बहुत उत्साहित हैं. पत्नी अदिति संग वैलेंटाइन डे के अवसर पर तस्वीरें साझा करते हुए मोहित ने लिखा, "मेरी सब कुछ". इसके साथ ही मोहित रैना ने एक लाल रंग की हार्ट इमोजी भी बनाई. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

वही तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज बखूबी देखा जा सकता है. इनमें से एक भी तस्वीर में अदिति का चेहरा नहीं नजर आ रहा है. प्रशंसक मोहित की इस पोस्ट पर निरंतर कॉमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, "महादेव, पार्वती जी को क्लियरली दिखाइए." एक और शख्स ने लिखा, "मेरे महादेव, पार्वती जी का चेहरा तो दिखा दो." मोहित ने जब शादी की फोटोज साझा की थीं तो उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि प्यार में कोई अड़चन नहीं होती, प्यार सारी बाधाओं को फांद जाता है, सारे व्यवधानों को पार कर जाता है. 

पारितोष के कारण ख़राब होगा अनुज-अनुपमा का वैलेंटाइन्स डे, तबाह होगा किंजल का घर

हैक हुआ संसद TV का चैनल, हैकर्स ने नाम बदलकर किया 'Ethereum'

ठंड में बिकिनी पहन मृणाल ठाकुर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाओं ने किया फैंस को मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -