हनीप्रीत की याद में फफक-फफक कर रोया राम रहीम, कहा- हर साल इस दिन पर....
हनीप्रीत की याद में फफक-फफक कर रोया राम रहीम, कहा- हर साल इस दिन पर....
Share:

हिसार: डेरा सच्चा सौदा के अंदर साध्वियों के साथ रेप और पत्रकार रामचंद्र प्रजापति के मर्डर केस में उम्र कैद की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम को हनीप्रीत की याद सता रही है. राम रहीम फिलहाल रोहतक जेल में बंद है. जेलकर्मियों के अनुसार 15 अगस्त को राम रहीम दिन भर रोता रहा. जब साथी कैदियों ने पूछा तो गुरमीत ने कहा कि उसे हनीप्रीत की याद आ रही है.

राम रहीम ने कहा कि रक्षा बंधन के दिन हनीप्रीत उसे राखी बांधती थी, किन्तु इस बार ऐसा नहीं हो पाया. वहीं हनीप्रीत अंबाला सेंट्रल जेल में बंद है. उस पर पंचकुला में हिंसा भड़काने का इल्जाम है. हनीप्रीत और राम रहीम ने कई फिल्में भी बनाई थी. डेरा के कुछ लोगों के अनुसार हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्ते भाई - बहन वाले नहीं थे. जेल में कैद रहते हुए भी डेरा समर्थक राम रहीम से मिलने आते रहते हैं. हाल ही में राम रहीम ने पेरोल के लिए अर्जी दी थी, जिसे ठुकरा दिया गया.

गुरमीत के डेरे पर हुई पुलिसिया कार्रवाई में कई हैरान करने वाले खुलासे हुए थे. संदिग्ध कमरों और सुरंगों वाले उसके डेरे में कई किस्म के गैरकानूनी काम होने के इल्जाम लगाए गए थे. भले ही गुरमीत की मुलाकात हनीप्रीत से न हो पा रही हो, किन्तु उसे रक्षाबंधन की शुभकामनाओं वाली चिट्ठियां खूब मिल रही है. हजारों की तादाद में आ रही चिट्ठियों से डाक विभाग भी परेशान है, जिसे इन चिट्ठियों को बोरों में ठूंसकर रोज सुनारियां जेल पहुंचाना पड़ रहा है.

क़र्ज़ के बोझ तले दबे अनिल अम्बानी के लिए खुशखबरी, चार गुना बढ़ा रिलायंस कैपिटल का मुनाफा

CBDT ने किया बड़ा ऐलान, फर्जी आयकर के मामले में होंगे ये फायदे

रियल एस्टेट सेक्टर में सुधार के नहीं दिख रहे आसार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -