राम का किरदार अपनाकर गुरमीत ने बनाई इंडस्ट्री में पहचान, अब करने जा रहे ये काम
राम का किरदार अपनाकर गुरमीत ने बनाई इंडस्ट्री में पहचान, अब करने जा रहे ये काम
Share:

टीवी के राम कहे जाने वाले गुरमीत चौधरी आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आप सभी को बता दें कि गुरमीत एक भारतीय मॉडल टीवी कलाकर और अभिनेता है और उनका जन्म 22 फ़रवरी 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था। गुरमीत एक बहुत ही शानदार एक्टर हैं और उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान राम के नाम से बनाई है। गुरमीत का बचपन जबलपुर और चेन्नई में बीता है और वह एक शानदार अभिनेता के रूप में निखर कर आए हैं। गुरमीत ने अपनी गर्लफ्रेंड देवोलिना से शादी की है जो उनके साथ शो रामायण में सीता के किरदार में नजर आईं थीं।

आप सभी को बता दें कि गुरमीत ने अपने टीवी करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और उनका पहला टीवी शो रामायण रहा था जो बहुत शानदार शो माना गया था। इसमें उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था और उसके बाद उन्होंने कई शो किये जो आप सभी ने देखे ही होंगे। गुरमीत छोटे पर्दे के सफल अभिनेता हैं और अब वह बड़े पर्दे पर भी नजर आते हैं। आपको बता दें कि गुरमीत के फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2015 में महेश भट्ट की फिल्म की खामोशियाँ से की हालाँकि उनकी यह फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इसमें गुरमीत को पसंद किया गया।

वहीं गुरमीत इन दिनों फिल्मों में ही काम कर रहे हैं। आप सभी ने गुरमीत को डांस बेस्ड रियलिटी शो झलक दिखला जा में देखा ही होगा जिसकी ट्रॉफी उन्होंने अपने नाम की थी। वहीं उसके बाद उन्हीने डांस बेस्ड रियलिटी शो नच बलिए में वह भी अपनी पत्नी के साथ। इस शो को वह जीत नहीं पाए लेकिन फर्स्ट रनरअप बने। गुरमीत बीते दिनों ही करीना कपूर के साथ किए एक एड में नजर आए थे और इन दिनों वह किसी शो और मूवी में नजर नहीं आ रहे हैं।

सामने आया रानी मुखर्जी की नई फिल्म का मोशन पोस्टर

'जवान' की रिलीज डेट में हो सकता है बड़ा बदलाव

UNICEF इंडिया के नेशनल एम्बेसडर बने आयुष्मान, बोले- ‘इस काम को लेकर मैं जुनूनी...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -