सामने आया रानी मुखर्जी की नई फिल्म का मोशन पोस्टर
सामने आया रानी मुखर्जी की नई फिल्म का मोशन पोस्टर
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन और सुपरहिट एक्ट्रेस रानी मुखर्जी कुछ वक्त से सिनेमा से दूर ही थी। वह जल्द ही मूवी मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे में दिखाई देने वाले है। हाल ही में मूवी का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया। साथ ही, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी घोषणा की है।

23 फरवरी को रिलीज होगा ट्रेलर: दरअसल, मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे को लेकर फिल्म क्रिटिक्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे का मोशन पोस्टर भी शेयर किया है। इस पोस्टर में रानी मुखर्जी एक बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दी और दूसरा बच्चा उनके बराबर में खड़ा है। सोशल मीडिया पर रानी मुखर्जी का यह लुक वायरल होने लगा है। इस मोशन पोस्टर को साझा करते हुए मूवी के ट्रेलर रिलीज डेट को लेकर भी जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि फिल्म का ट्रेलर 23 फरवरी को रिलीज किया जाने वाला है।

पोस्टर देख फैंस हुए एक्साइटेड: खबरों का कहना है कि फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है। मूवी में रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह मूवी सिनेमाघरों में 17 मार्च को रिलीज होने की उम्मीद है। रानी मुखर्जी काफी वक्त से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए है। इस मोशन पोस्टर रिलीज के उपरांत अभिनेत्री के फैंस बेहद एक्साइटेड दिखाई दे रहे है। कुछ यूजर्स का इस बारें में कहा है कि पोस्टर काफी अच्छा है। एक यूजर ने कमेंट किया है लव द पोस्टर कांट वेट फॉर ट्रेलर। दूसरे यूजर ने लिखा- वेटिंग। फैंस को रानी की वापसी का बेसब्री से इंतजार है और यह यूजर्स के कमेंट से साफ देखने के लिए मिल रहा है। 

UNICEF इंडिया के नेशनल एम्बेसडर बने आयुष्मान, बोले- ‘इस काम को लेकर मैं जुनूनी...’

वॉर-2 की तैयारियों में जुटे ऋतिक रोशन

महाशिवरात्रि के पर्व पर कंगना ने दी फैंस को बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -